फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवक घायल, कंटेनर का शीशा तोड़ा

युवक घायल, कंटेनर का शीशा तोड़ा

दुमका हाइवा पर रोड एएन इंटर कॉलेज के पास एक कंटेनर ने युवक को धक्का मार दिया। हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। यह घटना बुधवार को शाम में हुई। घायल युवक छोटू केवट शहर के रसिकपुर मुहल्ले का...

युवक घायल, कंटेनर का शीशा तोड़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 09 Mar 2017 12:41 AM
ऐप पर पढ़ें

दुमका हाइवा पर रोड एएन इंटर कॉलेज के पास एक कंटेनर ने युवक को धक्का मार दिया। हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। यह घटना बुधवार को शाम में हुई। घायल युवक छोटू केवट शहर के रसिकपुर मुहल्ले का निवासी है। उसका एक पैर टूट गया है। घटना से आक्रोशित लोगों ने कंटेनर के शीशे को तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया है। कंटेनर के सभी चक्के का हवा निकाल दिया है। ग्रामीण ट्रक को जलाने का प्रयास कर रहे थे कि पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सभी लोगों को समझा-बुझाकर हटाने में लगी हुई है। वहीं दुमका-देवघर मुख्य पथ पर तालझारी थाना क्षेत्र के जरदाहा गांव के पास धान से लदा ट्रक पलट गया। इस हादसा में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

हरिपुर के पास ब्रेकर बनाने की उठी मांग: दुमका शहर के हरिपुर के पास अक्सर सड़क दुर्घटना घट रही है। हरिपुर की पूर्व मुखिया प्रेमलता मुर्मू एवं स्थानीय ग्रामीण हरिपुर के पास ब्रेकर बनाने की मांग कर रहे है। पूर्व मुखिया ने कहा कि ब्रेकर बन जाने से वाहनों की रफ्तार कम हो जाएगी। इससे दुर्घटनाएं भी कम घटेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें