फोटो गैलरी

Hindi Newsदुमका में घूसखोर पंचायत सचिव गिरफ्तार

दुमका में घूसखोर पंचायत सचिव गिरफ्तार

एंटी करप्शन ब्यूरो ने दुमका प्रखंड के पंचायत सचिव शंभूनाथ गण को 10 हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ पकड़ लिया। यह कार्रवाई डीएसपी सिरिल कुमार मरांडी के नेतृत्व में इंस्पेक्टर अनिल कुमार चौधरी ने की। पूछताछ...

दुमका में घूसखोर पंचायत सचिव गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 10 Mar 2017 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

एंटी करप्शन ब्यूरो ने दुमका प्रखंड के पंचायत सचिव शंभूनाथ गण को 10 हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ पकड़ लिया। यह कार्रवाई डीएसपी सिरिल कुमार मरांडी के नेतृत्व में इंस्पेक्टर अनिल कुमार चौधरी ने की। पूछताछ के बाद पंचायत सचिव को एसीबी टीम रांची ले गई ।

दुमका प्रखंड के रानीडिंडा गांव में 1.29 लाख रुपए से पीसीसी रोड का निर्माण किया गया। पीसीसी निर्माण के अभिकर्ता फिरोज अंसारी हैं। रोड निर्माण का 77500 रुपए का भुगतान चेक के माध्यम से हो चुका है। करीब 51 हजार रुपया अभिकर्ता का बकाया है। बकाया भुगतान की एवज में पंचायत सचिव ने 18 प्रतिशत यानी 22500 रुपए की मांग की। कहा गया कि जब तक यह राशि नहीं दी जाएगी, तब तक भुगतान नहीं किया जाएगा। अभिकर्ता फिरोज अंसारी ने इसकी शिकायत एसीबी रांची से की। अभिकर्ता ने पंचायत सचिव को पहले 10 हजार रुपए लेने के लिए राजी किया। अभिकर्ता ने कहा कि बाकी चेक भुनाने के बाद देंगे। शुक्रवार को अभिकर्ता 10 हजार रुपए लेकर पंचायत सचिव के कार्यालय पहुंच गया। घूस के रुपए लेने के साथ ही एसीबी की टीम भी मौके पर पहुंच गई और रंगेहाथ पकड़ लिया। पंचायत सचिव जरमुंडी प्रखंड का निवासी है और दुमका शहर के रसिकपुर रोड सोनुवाडंगाल मुहल्ले में किराए के मकान में रहता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें