फोटो गैलरी

Hindi Newsतीन लाख रुपये गंवाकर पता चला बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा

तीन लाख रुपये गंवाकर पता चला बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा

बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा? इस सवाल का जवाब जानने के लिए एक शेयर ट्रेडर को सवा तीन लाख रुपए गंवाने पड़े। धैया स्थित श्रीराम वाटिका के हनुमान अपार्टमेंट के फ्लैट में रहने वाले अभिषेक श्याम बुधवार...

तीन लाख रुपये गंवाकर पता चला बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 03 May 2017 09:25 PM
ऐप पर पढ़ें

बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा? इस सवाल का जवाब जानने के लिए एक शेयर ट्रेडर को सवा तीन लाख रुपए गंवाने पड़े। धैया स्थित श्रीराम वाटिका के हनुमान अपार्टमेंट के फ्लैट में रहने वाले अभिषेक श्याम बुधवार की दोपहर बाहुबली-2 देखने मल्टीप्लेक्स आइनॉक्स गए थे। वापस लौटे तो उनके फ्लैट का ताला टूटा हुआ था। घर के अंदर अलमारी से चोरों ने करीब 60 हजार रुपए नगद और ढाई लाख रुपए के सोने और चांदी के आभूषण उड़ा लिए।

अभिषेक श्याम के साथ चोरों ने बीएसके कॉलेज मैथन के प्रोफेसर डा कृष्ण मुरारी सिंह के घर का भी ताला तोड़ा था, लेकिन उनके घर से चोर कुछ नहीं ले जा पाए। अभिषेक श्याम सीसीएल के रिटायर सीजीएम राधेश्याम के पुत्र हैं और हनुमान अपार्टमेंट में 402 नंबर फ्लैट में रहते हैं। उन्होंने बताया कि वे साढ़े 11 बजे अपनी पत्नी संगीता श्माय और पुत्री के साथ फिल्म देखने गए थे। पौने तीन बजे जब घर लौटे तो घर का तीन ताला टूटा हुआ था। दोनों बेड रूम का अलमीरा चोरों ने तोड़ दिया था। घर का सामान उथल-पुथल कर दिया था। अलमारी में रखा गहना और नगद चोर अपने साथ ले गए। इधर उसी तल पर स्थित डा कृष्ण मुरारी के 404 नंबर फ्लैट में भी चोरों ने धावा बोला। डा कृष्ण ने बताया कि चोरों ने मुख्य दरवाजे के अलावा अंदर के कमरों के तीन ताले तोड़ दिए। लेकिन रुपए व गहने नहीं मिलने के कारण चोर उनके घर से कुछ भी नहीं ले जा सके।

दो चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद : दोनों फ्लैट में चोरी के लिए दो चोर पहुंचे थे। दोनों का चेहरा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। फ्लैट नंबर 303 में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में दोनों सीढ़ी से ऊपर जाते और डरते-सहमते नीचे उतरते दिख रहे हैं। माना जा रहा है कि दोनों को पहले से पता था कि दोनों फ्लैट में ताला बंद है और घरवाले दोपहर बाद ही घर आएंगे। डा कृष्ण मुरारी ने बताया कि वे कभी-कभी ही धनबाद आते हैं। पुलिस ने दोनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस और सोसाइटी पर भड़के लोग : श्रीराम वाटिका में चार अपार्टमेंट है। चारों अपार्टमेंट को मिलाकर एक परिसर में करीब 60 से अधिक फ्लैट हैं। पहली बाद श्रीराम वाटिका के किसी फ्लैट में चोरी की घटना हुई है। दिन-दहाड़े चोरों के आतंक मचाने से फ्लैट में रहने वाले लोग सोसाइटी और पुलिस पर भड़के हुए हैं। उनका कहना है कि ना तो सोसाइटी को सुरक्षा की चिंता है और ना ही पुलिस को। डा कृष्ण ने कहा कि चोर और अपराधी धनबाद में बेलगाम हो गए हैं। सुशासन की बात करने वाली सरकार का वादा झूठा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें