फोटो गैलरी

Hindi Newsझारखंड के इस किसान को बेटा चाहिए था, तीन साल की बेटी को मार डाला

झारखंड के इस किसान को बेटा चाहिए था, तीन साल की बेटी को मार डाला

नयाडीह (लीलाडीह) टोला में एक पिता ने अपनी तीन साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। यह बाप घर में बेटी पैदा होने से नाखुश था। पुलिस ने बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच धनबाद भेजा है। यह...

झारखंड के इस किसान को बेटा चाहिए था, तीन साल की बेटी को मार डाला
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 02 May 2017 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

नयाडीह (लीलाडीह) टोला में एक पिता ने अपनी तीन साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। यह बाप घर में बेटी पैदा होने से नाखुश था। पुलिस ने बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच धनबाद भेजा है।

यह घटना सोमवार की है। बच्ची की मां ज्योसना राय ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी छह वर्ष पहले टुंडी थाना क्षेत्र के चीना पहाड़ी बस्ती मनियाडीह के पेशे से किसान समर राय के साथ हई थी। शादी के बाद से ही समर राय की इच्छा थी कि घर में बेटा हो मगर

पुत्री चांदनी राय ने जन्म लिया। बेटी पैदा होने पर पति नाराज रहने लगा। साथ ही दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा। घर में रोज झगड़ा होता था। एक माह पहले मारपीट के बाद मायके को खबर दी। तब मायके वाले ले गए। चार दिन पहले पति मायके पहुंचा।

रविवार की रात वह एक कमरा में सो रहा था, जबकि ज्योत्सना दूसरे करमे में थी। आधी रात के समय पुत्री चांदनी को यह कहकर ले गया कि आंगन में सोएंगे, अंदर गर्मी है। सोमवार की सुबह चार बजे आरोपी बाप ने बच्ची को रसोई घर के सामने रखी लकड़ी पर लिटा दिया और भाग निकला। जब बच्ची चांदनी को उठाया तो उठी नहीं।

इसकी सूचना श्यामपुर पंचायत की मुखिया रूपाली चौधरी और उनके पति वरुण चौधरी को दी गई। दोनों घर पहुंचे। मुखिया ने आरोपी पति के मोबाइल पर कॉल किया। उसे नयाडीह बुलाया गया। मगर उसके बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। इस संबंध में पुलिस से लिखित शिकायत की गई। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें