फोटो गैलरी

Hindi Newsतमिलनाडु में फिर बड़ा हादसा, दीवार ढहने से 11 की मौत

तमिलनाडु में फिर बड़ा हादसा, दीवार ढहने से 11 की मौत

तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले में उत्तरपालायम के निकट हाल ही बने एक परिसर की दीवार ढहने से 11 श्रमिकों की मत्यु हो गई। श्रमिकों की झोपड़ी दीवार से सटी थी। पुलिस ने बताया कि 19 वर्षीय युवक नागराज को...

तमिलनाडु में फिर बड़ा हादसा, दीवार ढहने से 11 की मौत
एजेंसीSun, 06 Jul 2014 12:43 PM
ऐप पर पढ़ें

तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले में उत्तरपालायम के निकट हाल ही बने एक परिसर की दीवार ढहने से 11 श्रमिकों की मत्यु हो गई। श्रमिकों की झोपड़ी दीवार से सटी थी। पुलिस ने बताया कि 19 वर्षीय युवक नागराज को मलबे से बचा लिया गया।
   
बताया जाता है कि सभी श्रमिक आंध्र प्रदेश के थे और ये सभी एक निजी गोदाम में काम करते थे। बचाव कार्य के लिए दमकल विभाग के पांच वाहनों को भेजा गया है।
   
पुलिस ने बताया कि शनिवार रात इलाके में हुई भारी बारिश के बाद यह हादसा हुआ। तिरुवल्लूर जिले के कलेक्टर के वीरा राघव राव ने घटनास्थल का दौरा किया और कहा कि घटना के लिए जिम्मेदार लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।
   
राव ने संवाददाताओं को बताया कि 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जिनमें चार महिलाएं और एक बच्चा शामिल है। बचाव कार्य जारी है। तमिलनाडु हाल ही में एक भयंकर त्रासदी का गवाह बना था जब 28 जून को पोरूर में 11 मंजिली एक निर्माणाधीन इमारत ढहने से हुए हादसे में 61 लोगों की जान चली गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें