फोटो गैलरी

Hindi Newsशांति भूषण के पक्ष में आए एनएसी के सदस्य

शांति भूषण के पक्ष में आए एनएसी के सदस्य

भाजपा ने जहां कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर आरोप लगाया है कि लोकपाल विधेयक का मसौदा तैयार करने वाली समिति के कुछ सदस्यों को उनके कहने पर निशाना बनाया जा रहा है वहीं संप्रग अध्यक्ष की अगुवाई वाली...

शांति भूषण के पक्ष में आए एनएसी के सदस्य
एजेंसीTue, 19 Apr 2011 09:31 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा ने जहां कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर आरोप लगाया है कि लोकपाल विधेयक का मसौदा तैयार करने वाली समिति के कुछ सदस्यों को उनके कहने पर निशाना बनाया जा रहा है वहीं संप्रग अध्यक्ष की अगुवाई वाली राष्ट्रीय सलाहकार परिषद (एनएसी) के सदस्य अरुणा रॉय और हर्ष मंदर भी समिति के सह अध्यक्ष शांति भूषण के समर्थन में खुल कर उतर आए हैं।

संगठन सूचना के जन अधिकार का राष्ट्रीय अभियान (एनसीपीआरआई) के सदस्य के नाते अरुणा रॉय और हर्ष मंदर ने अधिवक्ता शांति भूषण, प्रशांत भूषण के प्रति समर्थन जताया है।

दोनों के साथ ही एनसीपीआरआई के अन्य सदस्यों के दस्तखत से आज एक विज्ञप्ति जारी की गई जिसमें आरोप लगाया गया है कि शांति भूषण और उनके बेटे प्रशांत भूषण की साख को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है।

संगठन ने कहा कि यह बहुत शर्मनाक है कि उन्हें (पिता-पुत्र को) अपने बचाव का उचित मौका दिए बिना हमला किया जा रहा है। विज्ञप्ति के अनुसार, एनसीपीआरआई उन्हें गलत तरह से बदनाम करने के सभी प्रयासों की निंदा करता है और उनके साथ पूरी एकजुटता प्रदर्शित करता है। अधिक स्वच्छ व जवाबदेह शासन और लोकतांत्रिक संस्थाओं को मजबूत करने की उनकी लड़ाई में हम उनके साथ खड़े हैं।

समर्थन जताने वाले अन्य सदस्यों में अंजलि भारद्वाज, जगदीप छोंकर, माजा दारूवाला और निखिल डे शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें