अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमित शाह साक्षात गणपतिः शरद

अमित शाह साक्षात गणपतिः शरद

जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ द्वारा श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित जननायक कर्पूरी ठाकुर जयंती समारोह में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद शरद यादव ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा गणेशजी को दूध पिलाने वाली पार्टी है।

लेकिन अमित शाह साक्षात गणपति हैं जो दूध नहीं पिएगा, देशभर में घूम-घूम कर सबको कुचलेगा।
आपको डराएगा मुसलमान-मुसलमान कहकर। जननायक कर्पूरी ठाकुर ने कहा था कि जो इंसान बनेगा देश उसी से बदलेगा। अपने संक्षिप्त भाषण में यादव ने कहा कि भाजपा का एकमात्र लक्ष्य है आर्थिक विषमता को और बढ़ाना तथा पूंजीपतियों को अधिकाधिक फायदा पहुंचाना।

उन्होंने कहा कि राजकीय अतिथिशाला में रातभर सो नहीं सका क्योंकि वहां अमित शाह ठहरे थे। रातभर बड़ी संख्या में गाड़ियां आवाज करती आती-जाती रहीं। यादव ने जदयू कार्यकर्ताओं को भाजपा के खिलाफ व्यापक और मजबूत गोलबंदी का आह्वान किया।

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि कर्पूरी को गाली देने वाले भी अब उनकी जयंती मना रहे हैं। इससे साबित होता है कि कर्पूरी का युग लौट आया है। समारोह को मंत्री विजय कुमार चौधरी, राजीव रंजन सिंह ललन, कर्पूरी के पुत्र व सांसद रामनाथ ठाकुर, मंत्री श्याम रजक, डॉ. भीम सिंह, बैद्यनाथ सहनी, रंजू गीता, सांसद अली अनवर, अनिल साहनी, कहकशां परबीन, गुलाम रसूल बलियावी, प्रो. रामवचन राय, सतीश कुमार, दाउद अली, पूनम यादव, हीरा बिंद, रामवचन राय, चंदेश्वर चंद्रवंशी ने भी संबोधित किया। अध्यक्षता व संचालन प्रकोष्ठ के अध्यक्षों क्रमश: अशोक बादल और सीताराम दुखारी ने किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अमित शाह साक्षात गणपतिः शरद