DA Image
27 जनवरी, 2021|7:12|IST

अगली स्टोरी

प्याज के दाम बढ़ने से 'किस' करना हुआ आसान

प्याज के दाम बढ़ने से 'किस' करना हुआ आसान

देश में प्याज के आसमान छूते दाम से जहां चारों तरफ हाहाकार का माहौल है, वहीं हिंदी फिल्म जगत के कुछ नामचीन लोग इस बात से बेहद खुश हैं कि लोग अब आसानी से किस कर सकेंगे।

कांटे, चमेली, झंकार बीट्स और प्यार के साइड इफेक्ट जैसी फिल्में बनाने वाले फिल्म निर्माता प्रीतिश नंदी और अभिनेत्री कोंकणा सेन का मानना है कि प्याज और लहसुन के आसमान छूते दाम की वजह से लोगों को अब किस करने में आसानी होगी।

नंदी ने माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट टि्वटर पर लिखा है कि प्याज के दाम 100 और लहसुन के 400 रुपये प्रति किलोग्राम तक पहुंचने से मुंबई में किस करना अब और आसान, मित्रवत और शानदार अनुभव हो गया है। अभिनेत्री कोंकणा सेन ने भी इससे सहमति जताई।

इस बीच प्याज के बढ़ते दामों को लेकर टि्वटर पर चर्चा जारी है। अभिनेत्री दिया मिर्जा ने कहा कि अब प्याज को काटे बिना ही आंखों से आंसू आ रहे हैं।

वहीं मशहूर अनुपम खेर ने एक जोक कहा कि पिता ने दिल्ली से अपनी बेटी को फोन किया। बेटी तुम्हारी मां अब बुद्धिमान हो गई है। बेटी ने पिता से कहा कि आप क्यों उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। पिता ने कहा कि तुम्हारी मां ने मुझे गोल्ड चेन की जगह प्याज खरीदने के लिये कहा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:प्याज के दाम बढ़ने से 'किस' करना हुआ आसान