फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: श्रीश्री रविशंकर पहुंचे देवघर, जमकर झूमे अनुयायी

VIDEO: श्रीश्री रविशंकर पहुंचे देवघर, जमकर झूमे अनुयायी

आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक आध्यात्मिक गुरु पद्मविभूषण श्रीश्री रविशंकर दो दिवसीय देवघर दौरे पर बुधवार शाम पांच बजे देवघर पहुंचे। पहली बार श्रीश्री रविशंकर के देवघर आगमन को लेकर व्यापक तैयारियां की गई...

VIDEO: श्रीश्री रविशंकर पहुंचे देवघर, जमकर झूमे अनुयायी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 02 Mar 2017 10:50 AM
ऐप पर पढ़ें

आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक आध्यात्मिक गुरु पद्मविभूषण श्रीश्री रविशंकर दो दिवसीय देवघर दौरे पर बुधवार शाम पांच बजे देवघर पहुंचे। पहली बार श्रीश्री रविशंकर के देवघर आगमन को लेकर व्यापक तैयारियां की गई हैं। एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे थे।

 

आर्ट ऑफ लिविंग के अंतर्राष्ट्रीय प्रशिक्षक निशांत के अनुसार श्रीश्री बुधवार को भोपाल से चार्टर्ड प्लेन से कुण्डा एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से सीधे सर्किट हाउस ले जाया गया। शाम को देवघर कॉलेज में शिवधरा महासत्संग में शामिल होंगे। तीन घंटे के कार्यक्रम के दौरान देवघरवासियों को जीवन जीने की कला के संबंध में महत्वपूर्ण बातें बताएंगे।

आयोजक मंडली की ओर से निशांत ने बताया कि महासत्संग को लेकर देवघर कॉलेज में लगभग 40 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था है। महासत्संग के बाद जसीडीह अंतर्गत डाबरग्राम अवस्थित मैहर गार्डेन में श्रीश्री रविशंकर आर्ट ऑफ लिविंग के स्वयंसेवकों से मिलेंगे का कार्यक्रम है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें