फोटो गैलरी

Hindi Newsएसडीएम के ड्राइवर को पीटा

एसडीएम के ड्राइवर को पीटा

उत्तर पश्चिम दिल्ली के माडल टाउन इलाके में रोडरेज के दौरान एसडीएम के ड्राइवर को पीटने का मामला सामने आया है। आरोपी पीड़ित की कार की चॉबी भी साथ ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।जानकारी के अनुसार...

एसडीएम के ड्राइवर को पीटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 17 Feb 2017 12:01 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर पश्चिम दिल्ली के माडल टाउन इलाके में रोडरेज के दौरान एसडीएम के ड्राइवर को पीटने का मामला सामने आया है। आरोपी पीड़ित की कार की चॉबी भी साथ ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार सुंदर यादव परिवार के साथ राजपुरा गुड़ मंडी में रहते हैं और वह कापसहेड़ा एसडीएम भूपेश चौधरी की कार के ड्राइवर हैं। रविवार को सुंदर यादव कल्याण विहार स्थित सरकारी स्कूल के पीछे स्थित पार्किंग में कार खड़ी कर रहे थे। पीड़ित रविवार शाम 7 बजे कार को पीछे कर रहे थे इसी दौरान कृपाल आश्रम की तरफ से आ रही हुंडई एंसेंट से उनकी कार भीड़ गई। इससे हुंडई कार का पीछे का बम्पर निकल गया। इस पर कार चालक ने सुंदर की कार की चाबी निकाल ली और अपशब्द कहते हुए कार से रॉड निकालकर पीड़ित के पैरों पर मारना शुरू कर दिया। इसी बीच कार में बैठा हमलावर का साथी भी बाहर आकर मारने पीटने लगा। लेकिन लोगों के आने के कारण दोनों भाग गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें