फोटो गैलरी

Hindi Newsसांसद महेश गिरी को भाजपा बागी उम्मीदवारों ने दी चुनौती

सांसद महेश गिरी को भाजपा बागी उम्मीदवारों ने दी चुनौती

नई दिल्ली प्रमुख संवाददातादिल्ली नगर निगम चुनाव में टिकटों के बंटवारे को लेकर पूर्वी दिल्ली के सांसद महेश गिरी के खिलाफ भाजपा के बागी उम्मीदवार लामबंद हो गए हैं। पार्टी के निर्दलीय उम्मीदवारों ने...

सांसद महेश गिरी को भाजपा बागी उम्मीदवारों ने दी चुनौती
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 07 Apr 2017 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली प्रमुख संवाददाता

दिल्ली नगर निगम चुनाव में टिकटों के बंटवारे को लेकर पूर्वी दिल्ली के सांसद महेश गिरी के खिलाफ भाजपा के बागी उम्मीदवार लामबंद हो गए हैं। पार्टी के निर्दलीय उम्मीदवारों ने सांसद पर टिकटों की बंदरबाट का आरोप लगाया है।

शकरपुर, प्रीत विहार और पांडव नगर से भाजपा के बागी उम्मीदवार पूनम शर्मा, पूनम कालिया (एडवोकेट) व अजय कुमार जैन शुक्रवार को एकजुट हो गए। संयुक्त रूप से तीनों उम्मीदवारों ने कहा कि दिल्ली में पूर्वांचल और उत्तरांचल के लोगों को टिकट दिया जा रहा है। जो लोग वर्षों से काम कर रहे हैं उन्हें पूरी तरह से नजरअंदाज किया गया है। अजय जैन ने पार्टी को अपना इस्तीफा भेज दिया है। वह किसी भी कीमत पर चुनाव मैदान से नहीं हटेंगे। प्रीत विहार वार्ड से निर्दलीय उम्मीदवार पूनम कालिया का आरोप है कि विधानसभा की 70 सीटों में से सिर्फ तीन सीट जीतने वालों में शामिल विधायक ओमप्रकाश शर्मा का भी पार्टी ने सम्मान नहीं रखा। चार वार्डों में से एक भी सीट पर उनके कहने से टिकट नहीं दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें