फोटो गैलरी

Hindi Newsएक लाख ईनामी बदमाश गिरफ्तार

एक लाख ईनामी बदमाश गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बुधवार को सिपाही जितेंद्र खत्री की हत्या और मियांवली इलाके में हुए तिहरा हत्याकांड के आरोपी कुख्यात बदमाश नवीन खत्री को रिठाला इलाके में गिरफ्तार किया है। आरोपी नवीन की...

एक लाख ईनामी बदमाश गिरफ्तार
Thu, 08 Jun 2017 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बुधवार को सिपाही जितेंद्र खत्री की हत्या और मियांवली इलाके में हुए तिहरा हत्याकांड के आरोपी कुख्यात बदमाश नवीन खत्री को रिठाला इलाके में गिरफ्तार किया है। आरोपी नवीन की गिरफ़्तारी पर दिल्ली पुलिस ने एक लाख का ईनाम भी घोषित किया हुआ था।

स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव ने बताया कि बुधवार को सूचना मिली थी कि आरोपी नवीन के रोहिणी सेक्टर-11 के पास आने वाला है। इस सूचना पर पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के हत्थे चढ़ा नवीन दरियापुर निवासी कुख्यात बदमाश सोनू और समुद्र खत्री गिरोह के लिए वारदातों को अंजाम देता था।

रंजिशन किया कांस्टेबल का मर्डर : पुलिस के मुताबिक नवीन खत्री की सिपाही जितेंद्र खत्री से किसी बात को लेकर रंजिश चल रही थी। इसी वजह से उसने 17 जनवरी 2015 को समुद्र खत्री के साथ मिलकर सिपाही जितेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी थी। तब से ही यह फरार चल रहा था। बीते साल फरवरी में इसने फिरौती की रकम नहीं देने पर केबल का कारोबार करने वाले शख्स के कार्यालय में गोलियां चला दी थी।

मियांवाली तिहरा हत्याकांड की साजिश रची थी: नवीन खत्री ने भूपेंद्र सिंह उर्फ़ मोनू दरियापुर की सियाज़ गाड़ी पर हुए जानलेवा हमले में अहम् षड्यंत्रकारी की भूमिका निभाई थी। इस वारदात के दौरान हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में मोबू दरियापुर, उनके पीएसओ एएसआई विजय कुमार और एक राहगीर की मौत हो गई थी, जबकि दो अन्य घायल हो गए थे। पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच पहले अच्छा संबंध था लेकिन बाद में दोनों के बीच रंजिश हो गई थी। दोनों मौका माकर एक दूसरे पर जानलेवा हमला करने की फिराक में जुटे रहते थे। कई बार इन लोगों ने हमला किया भी था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें