फोटो गैलरी

Hindi Newsआप- भाजपा में सोशल मीडिया वार

आप- भाजपा में सोशल मीडिया वार

नई दिल्ली, प्रमुख संवाददाता सरकार के दो साल पूरे होने के मसले पर दिल्ली सरकार ने सोशल मीडिया पर आम जनता को बधाई दी है और अपने कामकाज की रिपोर्ट देने की कोशिश की। यह कोशिश मंगलवार सुबह उपमुख्यमंत्री...

आप- भाजपा में सोशल मीडिया वार
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 14 Feb 2017 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली, प्रमुख संवाददाता

सरकार के दो साल पूरे होने के मसले पर दिल्ली सरकार ने सोशल मीडिया पर आम जनता को बधाई दी है और अपने कामकाज की रिपोर्ट देने की कोशिश की।

यह कोशिश मंगलवार सुबह उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन के बीच टकराव की वजह बनी। सोशल मीडिया पर इनके बीच एक बाद एक तर्क-वितर्क हुए। इसमें केंद्रीय मंत्री ने उपमुख्यमंत्री को घेरा।

केंद्रीय मंत्री ने स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए गए कार्यों की रिपोर्ट को जोड़कर दिल्ली सरकार से सवाल दागा था। इसमें अब तक किए गए कामों पर सवाल खड़ा किया गया था। मामले में उपमुख्यमंत्री ने जवाब दिया कि दो साल में 107 मोहल्ला क्लीनिक देखने के लिए समय निकालिए। साथ ही 10 साल के कार्यकाल में भाजपा द्वारा बनाए गए किसी अच्छे स्वास्थ्य केंद्र पर ले चलिए।

बकौल सिसोदिया विश्वस्तरीय मोहल्ला क्लीनिक 20 लाख रुपये में बन जाता है तो बीजेपी ने नगर निगम के स्वास्थ्य केंद्र बनाने पर 5-6 करोड़ रुपये खर्च क्यों किए। इसके अतिरिक्त उपमुख्यमंत्री ने कहा कि वे दिल्ली के 500 स्कूल दिखा सकते हैं, जिनका दो साल में कायाकल्प हुआ है। भाजपा एमसीडी में 10 साल में बदले स्कूलों की स्थिति बताए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें