फोटो गैलरी

Hindi Newsजब हिंदी की जगह चली तमिल बाहुबली

जब हिंदी की जगह चली तमिल बाहुबली

स्पाइस मॉल में शनिवार रात उस समय हंगामा मच गया, जब लोग बाहुबली-2 की हिंदी फिल्म देखने आए थे लेकिन जब फिल्म शुरू हुई तो वो तमिल में चल पड़ी। फिल्म को देखकर लोगों ने जमकर हंगामा किया। बताया जाता है कि...

जब हिंदी की जगह चली तमिल बाहुबली
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 30 Apr 2017 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

स्पाइस मॉल में शनिवार रात उस समय हंगामा मच गया, जब लोग बाहुबली-2 की हिंदी फिल्म देखने आए थे लेकिन जब फिल्म शुरू हुई तो वो तमिल में चल पड़ी। फिल्म को देखकर लोगों ने जमकर हंगामा किया। बताया जाता है कि थियेटर में आए लोगों ने ऑन लाइन टिकट की बुकिंग कराई थी, जो हिन्दी की बजाय तमिल भाषा में बुक हो गया था। बताया जाता है कि स्पाइस मॉल के मैनेजर ने इन लोगों की शिकायत अपने उच्च अधिकारियों तक पहुंचा दी है और इन सभी 45 लोगों के पैसे वापस करने को कहा है।

स्पाइस मॉल में शनिवार रात फिल्म बाहुबली 2 आखिरी शो खूब हंगामेदार रहा। शो देखने आए करीब 45 लोग बाहुबली 2 फिल्म देखने तो हिंदी में आए थे लेकिन जब फिल्म चालू हुई तो वह तमिल में निकली। एक घंटे चले हंगामें के बाद पता चला कि सभी लोगों ने ऑनलाइन टिकट बुक किया था, जो हिन्दी की बजाय तमिल भाषा में बुक हो गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत किया। करीब एक घंटे तक लोगों ने हंगामा किया। हिंदी शो में बिल्कुल भी जगह नहीं थी इसलिए उन्हें वहां भी जाने की इजाजत नहीं दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें