फोटो गैलरी

Hindi Newsदिलशाद गार्डन में दो गुटों के बीच गोलीबारी

दिलशाद गार्डन में दो गुटों के बीच गोलीबारी

यमुनापार के दिलशाद गार्डन में मंगलवार रात एक रेस्तरां के बाहर दो गुटों के बीच झगड़ा होने पर गोलियां चलीं। इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। हालांकि पुलिस कॉल होते ही दोनों गुटों के आरोपी मौके पर...

दिलशाद गार्डन में दो गुटों के बीच गोलीबारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 11 Jan 2017 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

यमुनापार के दिलशाद गार्डन में मंगलवार रात एक रेस्तरां के बाहर दो गुटों के बीच झगड़ा होने पर गोलियां चलीं। इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। हालांकि पुलिस कॉल होते ही दोनों गुटों के आरोपी मौके पर कार छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से एक फॉरच्यूनर, स्विफ्ट और ऑल्टो कार बरामद की है। तीनों गाड़ियों के शीशे टूटे हुए हैं। वहीं, फॉरच्यूनर पर गोली का निशान भी मिला है।

बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटनास्थल से चार खोखे व एक विदेशी पिस्तौल भी बरामद की गई है। मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि तीनों कारों के मालिकों से पूछताछ कर घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

डीसीपी नुपुर प्रसाद ने बताया कि मंगलवार देर रात करीब सवा बारह बजे यह सूचना मिली कि बी-ब्लॉक, दिलशाद गार्डन में स्पाइस ऑफ इटली रेस्तरां के पास बदमाशों के दो गुटों में झगड़ा हो गया। दोनों गुटों के लोगों की तरफ से गोलियां चल रही हैं।

घटनास्थल का वीडियो भी मिला : पुलिस को घटनास्थल के पास का एक वीडियो भी मिला है, जिसमें ताबड़तोड़ गोलियां चलने की आवाज सुनाई दे रही है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को फॉरच्यूनर कार के दरवाजे पर एक गोली का निशान भी मिला है। वहीं, पास में कुछ खून के धब्बे भी दिखाई पड़े हैं। इस आधार पर आशंका जताई जा रही है कि हमले में कोई घायल भी हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें