फोटो गैलरी

Hindi Newsपढ़ी :: लूटपाट के विरोध पर सुपरवाइजर की हत्या

पढ़ी :: लूटपाट के विरोध पर सुपरवाइजर की हत्या

यमुनापार के हर्ष विहार में मंगलवार देर रात लूटपाट का विरोध करने पर बदमाश ने बाइक पर शादी समारोह से लौट रहे सुपरवाइजर के परिवार पर गोलियां चला दीं। गोली लगने से 45 वर्षीय सुपरवाइजर ओमपाल की मौके पर ही...

पढ़ी :: लूटपाट के विरोध पर सुपरवाइजर की हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 01 Mar 2017 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

यमुनापार के हर्ष विहार में मंगलवार देर रात लूटपाट का विरोध करने पर बदमाश ने बाइक पर शादी समारोह से लौट रहे सुपरवाइजर के परिवार पर गोलियां चला दीं। गोली लगने से 45 वर्षीय सुपरवाइजर ओमपाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी 3 वर्षीय बेटी भी छर्रा लगने से घायल हो गई, जिसे पुलिस ने जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया है। हमले में सुपरवाइजर की पत्नी बाल-बाल बच गई।

पुलिस के मुताबिक, मृतक सुपरवाइजर ओमपाल मूलरूप से बुलंदशहर के गांव चिढ़ावक, गुलावठी के रहने वाले थे। वह परिवार के साथ न्यू मॉर्डन, शाहदरा के एक मकान में किराए पर रहते थे। इनके परिवार में पत्नी बबीता, चार बेटी व एक बेटा हैं। ओमपाल झिलमिल औद्योगिक क्षेत्र की एक कंपनी में सुपरवाइजर थे। मंगलवार शाम उनके एक रिश्तेदार की बेटी की शादी लोनी स्थित राहुल गार्डन में थी। वह अपनी पत्नी बबीता और तीन साल की बेटी भूमिका के साथ बाइक से शादी समारोह में शिरकत करने के गए थे।

रात 11 बजे शादी से लौटते समय प्रताप नगर, सबोली के पास बाइक सवार बदमाश ने उन्हें रोका लिया और हथियार के बल पर उनसे लूटपाट की कोशिश की। विरोध करने पर बदमाश ने ओमपाल को गोली मार दी। एक छर्रा उनकी मासूम बेटी भूमिका के हाथ में भी लगा। इसके बाद हमलावर वहां से भाग निकला।

सुपरवाइजर की पत्नी बबीता की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी। आनन-फानन में पिता-पुत्री को जीटीबी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने ओमपाल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ओेमपाल का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्या और लूट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर हमलावर की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें