DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाइक खंभे से टकराई, दो की मौत

दक्षिण पूर्व दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में बीआरटी कॉरिडोर पर तेज रफ्तार बाइक के खंभे से टकराने पर दो युवकों की मौत हो गई। इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक का एम्स ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। मृतकों की पहचान अभिषेक (18) और आमिर (27) के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार बंगाल निवासी अभिषेक और आमिर जमरूदपुर गांव में किराए पर रहते थे। अभिषेक पढ़ाई करता था और आमिर इरोस कंपनी में ड्राइवर था। उत्तराखंड निवासी मुकेश भी जमरूदपुर में ही किराए पर रहकर पढ़ाई कराता है। गुरुवार तड़के तीनों एक बाइक से आइटीओ के लिए निकले।

वे बीआरटी होते हुए लोधी कॉलोनी की ओर जा रहे थे। तभी मूलचंद के पास मुड़ते समय बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई। इस हादसे में तीनों युवकों को गंभीर चोटें आईं। एक शोरूम के सिक्योरिटी गार्ड की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को एम्स ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। डॉक्टरों ने अभिषेक और आमिर को मृत घोषित कर दिया।

वहीं, गंभीर हालत में मुकेश का इलाज किया जा रहा है। वह कोमा में चला गया है। अभिषेक अपने परिवार में इकलौता था। उसकी मां की मृत्यु काफी पहले हो चुकी थी। नाना-नानी ने ही उसका लालन-पालन किया था।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bike crashed with poles, two killed