फोटो गैलरी

Hindi Newsस्कूटी और बाइक की टक्कर में युवक की मौत

स्कूटी और बाइक की टक्कर में युवक की मौत

बद्रीनाथ मार्ग पर स्कूटी और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने पीएम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया। जबकि बाइक सवार युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज...

स्कूटी और बाइक की टक्कर में युवक की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 10 Nov 2016 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

बद्रीनाथ मार्ग पर स्कूटी और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने पीएम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया। जबकि बाइक सवार युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात आठ बजे के आसपास मानपुर के गोविन्द विहार निवासी 28 वर्षीय रितेश रावत बद्रीनाथ मार्ग से स्कूटी पर सवार होकर अपने घर की ओर लौट रहा था। इस दौरान टाटा कमर्शियल के निकट झंडाचौक की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे बाइक सवार ने स्कूटी पर टक्कर मार दी, जिससे रितेश गिर पड़ा और उसके सिर पर गंभीर चोट आ गई। आसपास के लोगों द्वारा घायल को राजकीय संयुक्त चिकित्सालय लाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसआई संतोष कुमार ने बताया कि आरोपी युवक जयदीप को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया गया है।

हेलमेट पहना होता तो बच सकती थी जान

कोटद्वार वासियों को हेलमेट पहनाने में नाकाम हुई पुलिस चूक के कारण रितेश को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना था कि अगर रितेश ने हेलमेट पहना होता तो उसकी जान बच सकती थी। हाइकोर्ट के सख्त आदेश के बाद भी पुलिस कोटद्वार वासियों को हेलेमट नहीं पहना पा रही है। यही वजह है कि हल्की सी हेड इंजरी के बाद लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें