फोटो गैलरी

Hindi Newsअल्पसंख्यक दिवस पर पुलिस ने सुनीं अल्पसंख्यकों की समस्याएं

अल्पसंख्यक दिवस पर पुलिस ने सुनीं अल्पसंख्यकों की समस्याएं

उत्तराखंड अल्पसंख्यक आयोग और उत्तराखंड पुलिस की ओर से सभी पुलिस थानों में रविवार को अल्पसंख्यक दिवस के अवसर पर अल्पसंख्यक जनचेतना कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान डालनवाला में मुख्यमंत्री हरीश...

अल्पसंख्यक दिवस पर पुलिस ने सुनीं अल्पसंख्यकों की समस्याएं
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 18 Dec 2016 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड अल्पसंख्यक आयोग और उत्तराखंड पुलिस की ओर से सभी पुलिस थानों में रविवार को अल्पसंख्यक दिवस के अवसर पर अल्पसंख्यक जनचेतना कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान डालनवाला में मुख्यमंत्री हरीश रावत ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों की समस्याएं सुनीं।

डालनवाला कोतवाली में मुख्य आयोजन किया गया था। इस दौरान एसपी क्राइम तृप्ती भट्ट ने सीओ पंकज गैरोला और इंस्पेक्टर यशपाल बिष्ट ने अल्पसंख्यक समुदाय से जुड़े लोगों को उनके अधिकारों के प्रति जागरुक किया।उनकी समस्याएं भी सुनीं गई। वीडिया कांफ्रेंसिंग के जरिए लोगों की समस्याएं सुनीं। उन्होंने सरकार की ओर से अल्पसंख्यकों के सुधार के लिए चलाई जा रही योजनाओं की भी जानकारी दी।

सीएम साहब नहीं सुन पाए लोगों की बात

डालनवाला कोतवाली में वीडियो कांफ्रेंसिंग की सारी व्यवस्था एनआईसी की ओर से की गई थी। लेकिन बीजापुर और डालनवाला थाने के बीच कनेक्टिविटी की दिक्कत ने कार्यक्रम को काफी हद तक निरर्थक बना दिया। करीब पौन घंटे तक सीएम को लोगों ने सुना। लेकिन कनेक्टिविटी वन वे होने के कारण वे अपनी बात मुख्यमंत्री तक नहीं पहुंचा पाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें