फोटो गैलरी

Hindi Newsएनएसयूआई का पीएम के खिलाफ प्रदर्शन

एनएसयूआई का पीएम के खिलाफ प्रदर्शन

आक्रोशधरचूला के पूर्व विधायक हरीश धामी के अनशन को दिया अपना समर्थन धारचूला में संचार सेवाओं से लिए धामी दिल्ली में कर रहे भूख हड़तालएनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने शनिवार शाम को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी...

एनएसयूआई का पीएम के खिलाफ प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 24 Dec 2016 09:01 PM
ऐप पर पढ़ें

आक्रोश

धरचूला के पूर्व विधायक हरीश धामी के अनशन को दिया अपना समर्थन

धारचूला में संचार सेवाओं से लिए धामी दिल्ली में कर रहे भूख हड़ताल

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने शनिवार शाम को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने धारचूला के पूर्व विधायक हरीश धामी के अनशन के समर्थन में प्रदर्शन किया और पुतला फूंका।

धारचूला क्षेत्र में संचार सेवाओं की मांग को लेकर पूर्व विधायक हरीश धामी चार दिन से जंतर-मंतर दिल्ली में भूख हड़ताल पर बैठे हैं। शनिवार को उनके समर्थन में एनएसयूआई कार्यकर्ता दून की सड़कों पर उतरे। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस मौके पर छात्र नेता विकास नेगी ने कहा कि जहां एक तरफ सरकार पेटीएम और कैशलेस सुविधाओं की बात कर रही है, वहीं दूसरी ओर उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों में अभी तक संचार सुविधाएं नहीं है। जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

प्रदर्शन में नित्यानंद कोठियाल, अजय पुष्पवान, अंजली चमोली, स्वप्निल पाण्डे, अनिल नेगी, राहुल जग्गी, चेतन अग्रवाल, अक्षित रावत आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें