फोटो गैलरी

Hindi Newsएनएसएस के स्वयं सेवकों ने की डीएवी कॉलेज की सफाई

एनएसएस के स्वयं सेवकों ने की डीएवी कॉलेज की सफाई

डीएवी पीजी कॉलेज में बुधवार को एनएसएस कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें वक्ताओं ने राज्य निर्माण में आंदोलन की भूमिका पर विचार रखे। कैंप में स्वयंसेवियों को समाज सेवा और अनुशासन के लिए भी प्रेरित किया...

एनएसएस के स्वयं सेवकों ने की डीएवी कॉलेज की सफाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 09 Nov 2016 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

डीएवी पीजी कॉलेज में बुधवार को एनएसएस कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें वक्ताओं ने राज्य निर्माण में आंदोलन की भूमिका पर विचार रखे। कैंप में स्वयंसेवियों को समाज सेवा और अनुशासन के लिए भी प्रेरित किया गया।

राज्य स्थापना दिवस के मौके पर आयोजित कैंप में केंद्रीय प्रदूषण बोर्ड के रिटायर्ड वैज्ञानिक डा.दिनेश शर्मा ने कहा कि छात्रों को समाज में पर्यावरण और प्रदूषण के प्रति जागरूक करने के लिए खुद भी पहल करनी चाहिए। रेडक्रास सोसाइटी के सदस्य अनिल वर्मा और डीएवी पीजी कॉलेज के प्राचार्य डा.देवेंद्र भसीन ने भी एनएसएस स्वयं सेवकों को संबोधित किया, साथ ही राज्य निर्माण में आंदोलन की भूमिका पर कई वक्ताओं ने विचार रखे। इसके बाद पूरे कॉलेज परिसर में सफाई अभियान चलाया गया। इस मौके पर कार्यक्रम अधिकारी डा.दीपेंद्र निगम, डा.हरिओम, डा.सत्यम, डा.पुनीत सक्सेना, डा.उषा पाठक, डा.रीना उनियाल, डा.नयना श्रीवास्तव समेत अन्य मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें