फोटो गैलरी

Hindi Newsऔर रैंप पर बिखेरा हुस्न और हुनर का जलवा

और रैंप पर बिखेरा हुस्न और हुनर का जलवा

डगआउट मिस्टर एंड मिस देहरादून-2016 के मुकाबले फर्स्ट लुक के साथ शुरू हो गए। मंगलवार को पटेलनगर स्थित जी-7 लाउंज में हुए 12 मेल और 12 फीमेल माडल्स ने रैंप पर अपना हुनर दिखाया।इसके साथ ही 12 सब टाइटल...

और रैंप पर बिखेरा हुस्न और हुनर का जलवा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 08 Nov 2016 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

डगआउट मिस्टर एंड मिस देहरादून-2016 के मुकाबले फर्स्ट लुक के साथ शुरू हो गए। मंगलवार को पटेलनगर स्थित जी-7 लाउंज में हुए 12 मेल और 12 फीमेल माडल्स ने रैंप पर अपना हुनर दिखाया।

इसके साथ ही 12 सब टाइटल के लिए इन्होंने अपना अपना हुनर दिखाया। शो के डायरेक्टर विनायक शर्मा और श्वेता चौधरी ने बताया कि प्रतियोगिता में आडिशन और टैंलेंट राउंड के बाद 12 मेल और 12 फीमेल माडल्स को चुना गया है। जिनको आज पहली बार मीडिया के सामने लाया गया। इनके बीच 12 सब टाइटल्स के लिए भी मुकाबला हुआ। जिनमें एक एक विजेता चुना गया। श्वेता चौधरी ने बताया कि सभी प्रतिभागियों को फाइनल में भेजा जाएगा। मंगलवार को हुए सब टाइटल राउंड में ओरिफ्लेम की डायरेक्टर मीनाक्षी मलिक, जी-7 के डारेक्टर सक्षम दीवान, फैशन डिजायनर मेधा और सात्विका जज रहीं। उन्होंने रैंप वाक, ड्रेस, पर्सनेलिटी और प्रजेंटेशन के आधार पर सब टाइटल के विजेता चुने। सभी सब टाइटल्स के विजेताओं के नाम फाइनल के दिन ही घोषित किए जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें