फोटो गैलरी

Hindi Newsठंड के चलते पांचवीं तक के स्कूलों में छुट्टी

ठंड के चलते पांचवीं तक के स्कूलों में छुट्टी

पर्वतीय क्षेत्रों में बर्फबारी और मैदानी क्षेत्रों में वारिश और कोहरे के चलते जिला प्रशासन ने पांचवीं तक के सभी स्कूल मंगलवार को बंद रखने का फैसला लिया है। शीतकालीन अवकाश के बाद सोमवार को ही स्कूल...

ठंड के चलते पांचवीं तक के स्कूलों में छुट्टी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 16 Jan 2017 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

पर्वतीय क्षेत्रों में बर्फबारी और मैदानी क्षेत्रों में वारिश और कोहरे के चलते जिला प्रशासन ने पांचवीं तक के सभी स्कूल मंगलवार को बंद रखने का फैसला लिया है। शीतकालीन अवकाश के बाद सोमवार को ही स्कूल खुले, लेकिन सुबह से बारिश और ठंड के चलते स्कूलों में उपस्थित काफी कम रही।

मौसम विभाग ने मंगलवार को भी पर्वतीय क्षेत्रों में बर्फबारी और मैदानी क्षेत्र में कोहरे के साथ ही बारिश की संभावना व्यक्त की है। इसे देखते हुए डीएम रविनाथ रमन ने मंगलवार को जिले के सभी पांचवीं तक के स्कूल बंद रखने के आदेश दिए हैं। इसमें सरकारी और गैर सरकारी स्कूलों के साथ ही संस्थानों क ओर से संचालित स्कूल भी शामिल होंगे। डीएम ने बताया कि बाकी पांचवीं से ऊपर के स्कूल पूर्व निर्धारित समय सुबह आठ बजे के बाद ही खुलेंगे।

इधर, ऑल उत्तराखंड पेरेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष नीरज सिंघल डीएम से शीतकालीन अवकाश की अवधि बदलने की मांग की है। एसोसिएशन का कहना है कि स्कूलों में सर्दियों की छुट्टियां तब होती हैं, जब ठंड होती ही नहीं है। ऐसे में स्कूलों में छुट्टी 25 जनवरी तक होनी चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें