फोटो गैलरी

Hindi Newsघायल सेलाकुई के ग्राम प्रधान सहित दो की मौत

घायल सेलाकुई के ग्राम प्रधान सहित दो की मौत

शनिवार रात मसूरी से लौटते वक्त कार खाई में गिरने से घायल हुए सेलाकुई के ग्राम प्रधान नफीस सहित दो लोगों की मौत हो गई। दोनों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सौंप दिए गए हैं।इंस्पेक्टर मसूरी बीबीडी...

घायल सेलाकुई के ग्राम प्रधान सहित दो की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 01 Jan 2017 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार रात मसूरी से लौटते वक्त कार खाई में गिरने से घायल हुए सेलाकुई के ग्राम प्रधान नफीस सहित दो लोगों की मौत हो गई। दोनों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सौंप दिए गए हैं।

इंस्पेक्टर मसूरी बीबीडी जुयाल ने बताया कि छोटा रामपुर महमूदपुर सहसपुर निवासी ग्राम प्रधान नफीस शनिवार रात अपनी इंडेवर कार से कैंट रोड होते हएुमसूरी आ रहे थे। कार में उनके साथ दोस्त और परिवार के लोगों सहित नौ अन्य लोग भी मौजूद थे। करीब नौ बजे जैसे ही वे हाथी पांव के पास पहुंचे तो कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। सूचना पर पुलिस, एसडीआरएफ और फायर के कर्मचारी वहां पहुंचे। इनमें से 8 घायल होगों को एक घंटे में खाई से निकाल लिया गया। जबकि प्रधान नफीस(30) और जहीर(28)का देर रात तक पता नहीं चला। उन्हें देर रात बाहर निकाला गया तो गंभीर रूप से घायल थे। उन्हें दून अस्पताल ले जाया गया। जहां बाद में दोनों की मौत हो गई। घायलों में से तीन को मामूली चोटें आईं हैं जबकि पांच को गंभीर। उनका उपचार चल रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें