फोटो गैलरी

Hindi Newsचमोली समर्थकों के मुताबिक भाजपा ने कई जगह मेयरों को उनके तजुर्बे को देखते हुए 'आउट ऑफ टर्न' तरक्की दी है

चमोली समर्थकों के मुताबिक भाजपा ने कई जगह मेयरों को उनके तजुर्बे को देखते हुए 'आउट ऑफ टर्न' तरक्की दी है

मंत्रीमंडल गठन की तैयारियों के बीच धर्मपुर से पहली बार विधायक बने देहरादून के मेयर विनोद चमोली के समर्थकों को भी चमोली को मंत्रीमंडल में लिए जाने की आस बंध रही है। चमोली समर्थकों के मुताबिक भाजपा ने...

चमोली समर्थकों के मुताबिक भाजपा ने कई जगह मेयरों को उनके तजुर्बे को देखते हुए 'आउट ऑफ टर्न' तरक्की दी है
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 12 Mar 2017 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मंत्रीमंडल गठन की तैयारियों के बीच धर्मपुर से पहली बार विधायक बने देहरादून के मेयर विनोद चमोली के समर्थकों को भी चमोली को मंत्रीमंडल में लिए जाने की आस बंध रही है।

चमोली समर्थकों के मुताबिक भाजपा ने कई जगह मेयरों को उनके तजुर्बे को देखते हुए 'आउट ऑफ टर्न' तरक्की दी है। नागपुर के मेयर देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र के सीएम बन चुके हैं तो लखनऊ के मेयर दिनेश शर्मा बिना विधायक बने ही यूपी सीएम की रेस में शामिल हैं। इस गणित से विनोद चमोली भी मंत्रीमंडल में जगह बना सकते हैं। रविवार को छुट्टी के बावजूद चमोली नगर निगम स्थित अपने ऑफिस में आए तो वहां जमे समर्थक इस तरह की गणित भिड़ाते नजर आए। समर्थकों के अनुसार केंद्र सरकार की स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में दिलचस्पी विनोद चमोली के लिए राह खोल सकती है। देहरादून का प्रस्ताव पहले ही दो बार निरस्त हो चुका है। अब 30 मार्च तक तीसरी बार इस प्रोजेक्ट को केंद्र सरकार को भेजा जाना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें