फोटो गैलरी

Hindi Newsदून के बेरोजगारों को नौकरी पाने का एक और मौका

दून के बेरोजगारों को नौकरी पाने का एक और मौका

दून के बेरोजगारों को नौकरी पाने का एक और मौका है। क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में आज रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। दो प्राइवेट लिमिटेड कंपनियां आईलीड्स और सेफ एज्यूकेट लर्निंग कार्यालय परिसर में...

दून के बेरोजगारों को नौकरी पाने का एक और मौका
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 23 Dec 2016 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

दून के बेरोजगारों को नौकरी पाने का एक और मौका है। क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में आज रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। दो प्राइवेट लिमिटेड कंपनियां आईलीड्स और सेफ एज्यूकेट लर्निंग कार्यालय परिसर में सुबह 11 बजे से युवाओं के साक्षात्कार लेंगे। इस दौरान बेरोजगार युवा सुबह 11 बजे तक भी कार्यालय परिसर के मॉडल कैरियर सेंटर में साक्षात्कार के लिए अपना पंजीकरण करवा सकेंगे।

आईलीड्स कंपनी ऑपरेटर एक्जूकेटिव हब मैनेजर और वेयर हाउस एक्जूकेटिव के 60 पदों को भरेगी। चयनित होने पर कंपनी युवाओं को 12000-30000 रुपये प्रतिमाह वेतन प्रदान करेगी। इन पदों के साक्षात्कार के लिए आयु सीमा 18-30 वर्ष के मध्य निर्धारित की गई है। योग्यता स्नातक श्रेणी पास होनी चाहिए। कार्य क्षेत्र संपूर्ण भारत में कहीं भी मिलेगा।

वहीं सेफ एज्यूकेट कंपनी भी डाटा आपरेटर सहित अन्य पदों को भरेगी। साक्षात्कार में चयनित अभ्यर्थी को कंपनी दो माह का प्रशिक्षण देगी। जिसके लिए उन्हें 30 हजार रुपये प्रशिक्षण शुल्क देना होगा। प्रशिक्षण पूरा करने के बाद अभ्यर्थी को दून क्षेत्र में नौकरी प्रदान की जाएगी।

इससे पूर्व सेवायोजन कार्यालय ने रोजगार मेले में पहुंच रही कंपनियों से करार मांगा है कि जिस योग्य अभ्यर्थी का साक्षात्कार उत्तीर्ण हो जाता है उसे मौके पर ही चयनित किया जाए। कार्यालय ने कहा है कि युवाओं के साक्षात्कार लेने के उपरांत उसका परिणाम लटकाने की प्रक्रिया स्वीकार नहीं की जाएगी।

दून के योग्य व सक्षम बेरोजगार युवाओं के पास रोजगार प्राप्त करने का सुनहरा अवसर है। शनिवार को सुबह 11 बजे से कार्यालय परिसर में साक्षात्कार आरंभ करवाए जाएंगे। अभ्यर्थी अपने मूल प्रमाण पत्रों के साथ पहुंचे।

- अजय सिंह, क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें