फोटो गैलरी

Hindi Newsजयंती पर याद किए गए नेताजी सुभाष चंद्र बोस

जयंती पर याद किए गए नेताजी सुभाष चंद्र बोस

नेताजी संघर्ष समिति ने सोमवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती धूमधाम से मनाई। समिति ने नेताजी को श्रद्धांजलि अर्पित कर उनके सपनों का भारत बनाने का संकल्प लिया गया। इस मौके पर समिति ने विधानसभा में...

जयंती पर याद किए गए नेताजी सुभाष चंद्र बोस
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 23 Jan 2017 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

नेताजी संघर्ष समिति ने सोमवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती धूमधाम से मनाई। समिति ने नेताजी को श्रद्धांजलि अर्पित कर उनके सपनों का भारत बनाने का संकल्प लिया गया। इस मौके पर समिति ने विधानसभा में नेताजी की मूर्ति स्थापित करने की मांग भी की।

सोमवार को समिति के लाला जय राम बाजार स्थित कार्यालय में नेताजी की जयंती पर ध्वजारोहण हुआ। इसके बाद केंद्रीय अध्यक्ष अरविंद कुमार गुप्ता ने कहा कि नेताजी का आजादी के आंदोलन में अहम योगदान था। वे विचार आज भी प्रासंगिक हैं। उन्होंने विधानसभा में नेताजी की मूर्ति स्थापित करने की मांग भी की।

इस मौके पर संस्थापक मुकेश गुप्ता, प्रभात डंडरियाल, आरिफ हुसैन वारसी, अरुण खरबंदा, नवीन गुप्ता, राजकुमार बत्रा, प्रवीण शर्मा, मनीष गुप्ता, राम सिंह, विजय कुमार, बाबू खान, दीपक गुलाटी, अनुज, गोविंद पांडे, प्रमोद कुमार, अमन अग्रवाल, अनुपम, शशांक कोठारी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें