फोटो गैलरी

Hindi Newsभांजे के हत्यारे पूर्व फौजी को पुलिस ने भेजा जेल

भांजे के हत्यारे पूर्व फौजी को पुलिस ने भेजा जेल

अनारवाला(गढ़ीकैंट) में पत्नी के साथ अवैध संबंधों के शक पर भांजे की हत्या करने वाले मामा को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। इधर, फारेंसिक साइंस लैब...

भांजे के हत्यारे पूर्व फौजी को पुलिस ने भेजा जेल
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 17 Nov 2016 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

अनारवाला(गढ़ीकैंट) में पत्नी के साथ अवैध संबंधों के शक पर भांजे की हत्या करने वाले मामा को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। इधर, फारेंसिक साइंस लैब (एफएसएल) के विशेषज्ञों ने घर में फैले खून, आरोपी के खून से सने कपड़े, हत्या में प्रयुक्त खुखरी को जांच के लिए भेज दिया है।

कैंट इंस्पेक्टर शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि बुधवार को पत्नी के साथ अवैध संबंधों के शक पर सगे भांजे संजय थापा की हत्या करने वाले पूर्व फौजी मोहन गुरुंग को कोर्ट में पेश कर दिया है। आरोपी को कोर्ट ने सुद्धोवाला जेल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि इससे पहले आरोपी के हत्या के दौरान पहले कपड़ों में लगे खून, घर में बिखरे खून तथा खून से लथपथ खूखरी को भी फॉरेंसिक जांच को भेज दिया है। आरोपी को सजा दिलाने में यह सबूत महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं। उन्होंने बताया कि अभी तक पुलिस ने हत्या से पहले इस प्रकरण की जानकारी रखने वाले करीब 12 लोगों को चिन्हित किया है। इनमें आरोपी की पत्नी, बेटा, बेटी, रिश्तेदारों के अलावा गांव के लोगों के बयान भी दर्ज किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि कोर्ट में आरोपी के बयान दर्ज कराने के लिए भी प्रार्थनापत्र दिया जाएगा। इधर, आरोपी ने जिस कमरे में भांजे संजय की हत्या की है, उसको भी पुलिस ने फिलहाल जांच तक सीज कर दिया है। इस घटना के बाद अनारवाला में सनसनी फैली हुई है। हर किस की जुबां पर हत्या की चर्चाएं गुरुवार को भी देखने को मिली हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें