फोटो गैलरी

Hindi Newsचारधाम यात्रा मार्ग पर होटलों में रेट लिस्ट लगाना जरूरी

चारधाम यात्रा मार्ग पर होटलों में रेट लिस्ट लगाना जरूरी

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने चारधाम यात्रा के मद्देनजर हर होटल में रेट लिस्ट लगाने को अनिवार्य कर दिया। उन्होंने अपर मुख्य सचिव ओमप्रकाश को इसका कड़ाई से पालन कराने के निर्देश दिए। भाजपा मुख्यालय...

चारधाम यात्रा मार्ग पर होटलों में रेट लिस्ट लगाना जरूरी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनTue, 09 May 2017 04:59 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने चारधाम यात्रा के मद्देनजर हर होटल में रेट लिस्ट लगाने को अनिवार्य कर दिया। उन्होंने अपर मुख्य सचिव ओमप्रकाश को इसका कड़ाई से पालन कराने के निर्देश दिए।

भाजपा मुख्यालय में मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में त्रिवेंद्र रावत ने बताया कि एक दिन पहले एसीएस ओमप्रकाश के साथ चर्चा कर चारधाम मार्ग के सभी होटलों में रेट लिस्ट लगाने को कह चुके हैं। यात्रा मार्ग के अस्पतालों में पर्याप्त दवाइयां उपलब्ध कराने को कहा गया है। मुख्यमंत्री ने पर्वतीय क्षेत्रों में हो रही दुर्घटनाओं पर चिंता जाहिर की और पुलिस व परिवहन विभाग को प्रत्येक वाहन को जांच-परखने के बाद ही यात्रा रूट पर भेजने की हिदायत दी है। उन्होंने कहा कि केदारनाथ हेली सर्विस वक्त पर शुरू नहीं हो पाई। राज्य सरकार ने 14 कंपनियों को अनुमति देने के लिए डीजीसीए को पत्र भेजा है। उम्मीद है कि जल्द ही सभी कंपनियों को उड़ान की अनुमति मिल जाएगी।

मंत्री भी सुनेंगे समस्याएं

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि मुख्यमंत्री के पार्टी मुख्यालय में समस्याएं सुनने से कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा है। भाजपा कार्यकर्ता बार-बार सीएम आवास नहीं जा सकता है। सीएम ने इसे समझा और यह फैसला लिया। भट्ट ने बताया कि मंत्री भी हफ्ते में एक बार पार्टी कार्यालय आकर कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनेंगे। इसकी तारीख जल्द तय की जाएंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें