फोटो गैलरी

Hindi Newsअंतिम यात्रा वाहन का लोकार्पण कर चाबी मंदिर समिति को सौंपी

अंतिम यात्रा वाहन का लोकार्पण कर चाबी मंदिर समिति को सौंपी

सांई मंदिर समिति की ओर से शहर व आसपास के क्षेत्र के लिए अंतिम यात्रा वाहन की व्यवस्था की गयी है। कैबिनेट मंत्री नवप्रभात ने वाहन का लोकार्पण कर मंदिर समिति को चाबी सौंपी। इस वाहन के रखरखाव और शेड...

अंतिम यात्रा वाहन का लोकार्पण कर चाबी मंदिर समिति को सौंपी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 11 Dec 2016 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सांई मंदिर समिति की ओर से शहर व आसपास के क्षेत्र के लिए अंतिम यात्रा वाहन की व्यवस्था की गयी है। कैबिनेट मंत्री नवप्रभात ने वाहन का लोकार्पण कर मंदिर समिति को चाबी सौंपी। इस वाहन के रखरखाव और शेड निर्माण के लिए कैबिनेट मंत्री ने विधायक निधि से दो लाख रुपये देने की घोषणा की है।

शहर व आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में अंतिम यात्रा के लिए वाहन की दिक्कतों की चलते सांई मंदिर समिति की ओर से अंतिम वाहन की व्यवस्था की गयी। महाराज अग्रसैन चौक पर लोकार्पण करते हुए कैबिनेट मंत्री नवप्रभात ने कहा कि शहर व आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को मृत्यु संस्कार के लिए शांति धाम या अन्य घाट तक वाहन की दिक्कत होती है। कहा कि समिति ने ऐसे में लोगों की सुबिधा के लिए वाहन की व्यवस्था कर गरीब लोगों को लाभ देने का काम किया है। इस मौके पर मंदिर समिति के व्यवस्थापक सुशील अग्रवाल ने कहा कि नगर व आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों की समस्या को देखते हुए यह व्यवस्था की गयी है। कार्यक्रम में पालिका अध्यक्ष हरफूल महावर, पूर्व पालिका अध्यक्ष नीरज अग्रवाल, व्यापार मंडल अध्यक्ष मनोज अग्रवाल, राज कुमार जैन, संजय जैन, सुनील जायसवाल, सोनू रोहिला, अमित मेंहदीरत्ता, विशाल अरोरा, प्रशांत शर्मा, शमित जैन, पंकज गुप्ता, सुरेश रावत, रमेश चंद्र राणा, राजकुमार जायसवाल, विजय जैन, हिमकर गुप्ता, विजय गुप्ता, अमरजीत कसरुजा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें