फोटो गैलरी

Hindi Newsजन समर्थन यात्रा से उत्साहित यूकेडी

जन समर्थन यात्रा से उत्साहित यूकेडी

विधानसभा चुनावों के मद्देनजर चल रही यूकेडी की परिवर्तन यात्रा को लेकर यूकेडी कार्यकर्ता मसूरी विधानसभा के राजपुर क्षेत्र, कैनाल रोड क्षेत्र में घूमे। दल ने मसूरी समेत, रायपुर, डोईवाला, धर्मपुर,...

जन समर्थन यात्रा से उत्साहित यूकेडी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 08 Dec 2016 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा चुनावों के मद्देनजर चल रही यूकेडी की परिवर्तन यात्रा को लेकर यूकेडी कार्यकर्ता मसूरी विधानसभा के राजपुर क्षेत्र, कैनाल रोड क्षेत्र में घूमे। दल ने मसूरी समेत, रायपुर, डोईवाला, धर्मपुर, ऋषिकेश के लिए भी इसी तरह की तैयारी की है।

दल के जिलाध्यक्ष डीके पाल ने बताया कि जन समर्थन यात्रा के दौरान लोगों से मिलकर पार्टी के कार्यकर्ता उत्साहित हैं। हर जगह यात्रा का भव्य स्वागत किया गया। लोगों से मिलने पर ये पता चल रहा है कि जनता इस बार परिवर्तन चाहती है। हालांकि बीजेपी को भी खुश होने की जरूरत नहीं चूंकि उनके नेताओं की विफलता को भी लोग अभी भूले नहीं हैं। मसूरी विधानसभा के प्रत्याशी जयप्रकाश उपाध्याय ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कार्यकर्ताओं से जोश खरोश के साथ प्रचार में जुटने का आह्वान किया। मौके पर बीडी रतूड़ी, डीडी शर्मा, ओमी उनियाल, पंकज व्यास, आनंद सिलमाना, बहादुर सिंह रावत, शैलेश गुलेरी, सुनील ध्यानी, धर्मेन्द्र कठैत, प्रताप सिंह कुंवर, केन्द्रपाल सिंह तोपवाल, देवेन्द्र कंडवाल, जय सिंह राता, वीरेन्द्र बिष्ट, अनिल डोभाल, शशिधर वेदवाल, सुरेन्द्र सिंह रावत, सतपाल त्यागी, दक्ष राजा, सीपी जोशी, रमा चौहान, ताहिरा बेगम, आकाश शर्मा, अनिता शास्त्री, कैलाश पाल, पंकज गुप्ता मौजूद थे।

------

यूकेडी की मसूरी युवा कार्यकारिणी ने दिया इस्तीफा

यूकेडी जिला कार्यकारिणी भंग होने के घटनाक्रम के बाद यूकेडी की अंदरूनी कलह थमने का नाम नहीं ले रही है। पार्टी जिलाध्यक्ष डीके पाल पर जनपद इकाई में अनावश्यक छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए यूकेडी की मसूरी युवा नगर अध्यक्ष संदीप रावत ने अपनी कार्यकारिणी भंग कर दी है। उन्होंने खुद भी अपने पद व जिला चुनाव संचालन समिति से इस्तीफे की सूचना केन्द्रीय अध्यक्ष को भेज दी है। वहीं भंग जिला कार्यकारिणी के जिला कार्यकारी अध्यक्ष संजय क्षेत्री ने मसूरी विधानसभा में चल रही दल की जन समर्थन यात्रा पर सवाल खड़े करते हुए इसे फ्लाप करार दिया है। उन्होंने दावा किया है कि इस वजह से पांच से 11 दिसम्बर तक चलने वाली जन समर्थन यात्रा को बीच में भी समाप्त कर दिया गया है। उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि केन्द्रीय नेतृत्व इस मामले में जल्द हस्तक्षेप नहीं करेगा तो वह लोग अन्य क्षेत्रीय दल के साथ जा सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें