फोटो गैलरी

Hindi Newsस्कूल के संचालक के बेटे ने कांस्टेबल पर तानी पिस्टल, हवा में झोंकी फायर

स्कूल के संचालक के बेटे ने कांस्टेबल पर तानी पिस्टल, हवा में झोंकी फायर

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक स्कूल में बच्चे का रिजल्ट लेने गए पुलिस कांस्टेबल का टीचरों से बीच विवाद हो गया। आरोप है कि स्कूल संचालक के बेटे ने विवाद के दौरान पहले पुलिस कांस्टेबल पर पिस्टल तानी,...

स्कूल के संचालक के बेटे ने कांस्टेबल पर तानी पिस्टल, हवा में झोंकी फायर
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 01 Apr 2017 01:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक स्कूल में बच्चे का रिजल्ट लेने गए पुलिस कांस्टेबल का टीचरों से बीच विवाद हो गया। आरोप है कि स्कूल संचालक के बेटे ने विवाद के दौरान पहले पुलिस कांस्टेबल पर पिस्टल तानी, फिर हवा में फायर झोंक जान से मारने की धमकी दी। मामला बढ़ता देख पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को कोतवाली ले आई।

पुलिस के अनुसार उत्तरकाशी में तैनात एक पुलिस कांस्टेबल का रुड़की के शिवपुरम कॉलोनी में घर है। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल में उसकी बेटी 5वीं क्लास में पढ़ती है। कांस्टेबल का आरोप है कि स्कूल ने उसकी बेटी को जबरन फेल कर दिया। उसने शनिवार को स्कूल पहुंचकर प्रिंसिपल को टीसी देने के लिए कहा। इसको लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गयी। आरोप है कि इसके बाद स्कूल के कई टीचर भी वहां आ गए। इसी बीच कांस्टेबल और एक टीचर में मारपीट शुरू हो गयी। आरोप है कि स्कूल संचालक का बेटा मौके पर आया और उसने पहले कांस्टेबल पर पिस्टल तानी और फिर हवाई फायर की। यही नहीं कांस्टेबल को जान से मारने की धमकी देने लगा। सूचना पर गंगनहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों पक्षों के लोग कोतवाली आ गए। उनके बीच जमकर बहस हो गई। इंस्पेक्टर गंगनहर चंद्र भान ने बताया की मामले में पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें