फोटो गैलरी

Hindi Newsबॉलीवुड स्टार मिका के गीतों ने यादगार बना दी शाम

बॉलीवुड स्टार मिका के गीतों ने यादगार बना दी शाम

ग्राफिक एरा हिल यूनवर्सिटी भीमताल में ग्राफेस्ट 2017 धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान छात्रों ने जहां अपनी प्रतिभाओं का खुलकर प्रदर्शन कर समारोह को यादगार बना दिया, वहीं बॉलीवुड स्टार मिका सिंह के गानों...

बॉलीवुड स्टार मिका के गीतों ने यादगार बना दी शाम
लाइव हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनMon, 15 May 2017 07:44 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्राफिक एरा हिल यूनवर्सिटी भीमताल में ग्राफेस्ट 2017 धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान छात्रों ने जहां अपनी प्रतिभाओं का खुलकर प्रदर्शन कर समारोह को यादगार बना दिया, वहीं बॉलीवुड स्टार मिका सिंह के गानों ने कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। मिका ने एक के बाद एक अपने सुपरहिट गाने गाते हुए युवा दिलों पर छाप छोड़ दी।
ग्राफेस्ट में आयोजित मेगा शो कार्यक्रम सुबह से छात्रों के लिए कई सांस्कृतिक और खेल प्रतियोगिताओं के साथ शुरू हुआ। अपने पसंदीदा स्टार माइक के साथ डांस फ्लोर को गायन और साझा करने वाले छात्रों के साथ समापन हुआ। छात्रों ने लंघन, लड़कियों के क्रिकेट, गायन और नृत्य शो से लेकर विभिन्न प्रतियोगिताओं में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। बाद में बॉलीवुड गायक एवं युवा दिलों की धड़कन मिका सिंह ने जब मिका सुल्तान, बजरंगी भाई जान, राउडी राठोड़, जब वी मेट, हाउस फुल और सन ऑफ सरदार जैसी फिल्मों के गाने गाए तो युवा नाचने से अपने को रोक नहीं पाए।
लगभग दो घंटे से ज्यादा समय तक छात्र-छात्राएं मिका सिंह के गानों पर थिरकते हुए शाम को यादगार बना दिए। मिका ने हई दिल मेरे जेस कोई डिश एंटीना था ..., दुनिया की पीचड़ी तू मुझे चलो अगली .., जब खेल जान ..., जग जग सब जाग सारा निखार गया ... और धिन चिंका जैसे कई गाने दर्शकों के अनुरोध पर गाए। इस मौके पर ग्राफिक एरा ग्रुप के अध्यक्ष प्रो कमल घनशाला ने ने कहा कि नई उपलब्धियों एवं छात्रों की प्रतिभा के साथ संस्थान आगे बढ़ रहा है। आधुनिक संसाधनों एवं उच्च शिक्षा गुणवत्ता के साथ छात्रों को सुविधाएं दी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें