फोटो गैलरी

Hindi Newsबसपा प्रत्याशी ने पुलिस के सिपाही को सात लाख का चूना लगाया

बसपा प्रत्याशी ने पुलिस के सिपाही को सात लाख का चूना लगाया

कैंट विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी के खिलाफ रायपुर पुलिस ने जमीन फर्जीवाड़े का मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में बसपा प्रत्याशी पर पुलिस के सिपाही से सात लाख रुपये ठगने का आरोप है। पुलिस ने मामले की...

बसपा प्रत्याशी ने पुलिस के सिपाही को सात लाख का चूना लगाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 08 Feb 2017 03:40 PM
ऐप पर पढ़ें

कैंट विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी के खिलाफ रायपुर पुलिस ने जमीन फर्जीवाड़े का मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में बसपा प्रत्याशी पर पुलिस के सिपाही से सात लाख रुपये ठगने का आरोप है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। कैंट विधानसभा क्षेत्र से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे देवेन्द्र कुमार सैनी पर रायपुर पुलिस ने जमीन फर्जीवाड़े का मुकदमा दर्ज किया है। रायपुर के थानाध्यक्ष प्रदीप राणा ने बताया कि आरोपी ने पुलिस के सिपाही सतेन्द्र कुमार को दूसरे की जमीन दिखाकर 29 लाख रुपये में सौदा किया था। इसके बाद आरोपी ने सात लाख रुपये बतौर एडवांस ले लिए। मगर रजिस्ट्री न कराने पर फर्जीवाड़े का पता चला। इसके बाद सिपाही सतेन्द्र की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। देवेन्द्र मूल रूप से झबरेड़ा, हरिद्वार के रहने वाले हैं। वर्तमान में वह केवल विहार, रायपुर में रहते हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गनर लेकर घूम रहा आरोपी

एक तरफ जहां पुलिस के सिपाही को सात लाख का चूना लगाया गया, वहीं आरोपी राष्ट्रीय पार्टी का प्रत्याशी होने के नाते गनर लेकर घूम रहा है। पुलिस गनर राष्ट्रीय पार्टी का प्रत्याशी होने के नाते मिलना बता रही है।

यह मेरे खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र है। मेरी जीत की संभावना को देखते हुए कुछ लोगों ने सिपाही के जरिये केस दर्ज कराया है। मैंने सिपाही को चेक दिए हैं। ऐसे में जमीन फर्जीवाड़े का केस गलत दर्ज हुआ है।

- देवेन्द्र कुमार सैनी, बसपा प्रत्याशी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें