फोटो गैलरी

Hindi Newsनेहरूकॉलोनी को प्राधिकरण से बाहर करने को दिया धरना

नेहरूकॉलोनी को प्राधिकरण से बाहर करने को दिया धरना

नेहरू कॉलोनी क्षेत्र को उत्तरप्रदेश आवास विकास से एमडीडीए को दिये जाने से खफा प्रतिनिधि सभा ने सोमवार को धरना दिया और एक ज्ञापन मुख्यमंत्री को प्रेषित किया। प्रतिनिधि सभा के संयोजक त्रिलोक सिंह सजवाण...

नेहरूकॉलोनी को प्राधिकरण से बाहर करने को दिया धरना
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 12 Dec 2016 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

नेहरू कॉलोनी क्षेत्र को उत्तरप्रदेश आवास विकास से एमडीडीए को दिये जाने से खफा प्रतिनिधि सभा ने सोमवार को धरना दिया और एक ज्ञापन मुख्यमंत्री को प्रेषित किया।

प्रतिनिधि सभा के संयोजक त्रिलोक सिंह सजवाण ने बताया कि पिछले बत्तीस सालो से एमडीडीए अपने उद्देश्य में पूर्ण रूप से विफल रहा है। एमडीडीए का गठन शहर के सुनियोजित विकास के लिए हुआ था। लेकिन विभाग की नीति एवम नियत खराब है। जिसने शहर को अव्यवस्थित कर दिया है। आज दून जाम की समस्या से जूझ रहा है। सड़के अभी भी जनसंख्या के आधार पर छोटी साबित हो रही है। पार्क के नाम पर इकलौता गांधी पार्क ही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हरीश रावत ने विकास के कई कीर्तिमान स्थापित किये है। सर्वाधिक विकास कार्य रायपुर विधानसभा में हुये है। रायपुर डिग्री कालेज में अन्य संकाय भी खुल गए है लेकिन डिग्री कालेज का विस्तार किया जाना नितांत आवश्यक है। माता मंदिर रोड पर फ्लाई ओवर ब्रिज का निर्माण नितांत आवश्यक है इसके अलावा मोहकम फाटक पर ओवर ब्रिज शीघ्र पूरा किया जाय। धरने में मुकेश रग्मे, सुनील अग्रवाल, लक्ष्मी पंवार आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें