फोटो गैलरी

Hindi Newsडेंगू से एक और की मौत

डेंगू से एक और की मौत

किशन नगर में रहने वाले एक युवक की डेंगू से मौत हो गई। इसके बारे में स्वास्थ्य विभाग को जानकारी नहीं है। ऐसे में डेंगू से जनपद में कुल चार मौत हो गई हैं, जबकि सरकार आंकड़ों में दो मौत का आंकड़ा है।...

डेंगू से एक और की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Oct 2016 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

किशन नगर में रहने वाले एक युवक की डेंगू से मौत हो गई। इसके बारे में स्वास्थ्य विभाग को जानकारी नहीं है। ऐसे में डेंगू से जनपद में कुल चार मौत हो गई हैं, जबकि सरकार आंकड़ों में दो मौत का आंकड़ा है।

जानकारी के मुताबिक किशनगर में एक युवक को बुखार की शिकायत हुई। साथ ही सिर व पैर में दर्द था। उसने डाक्टर से चैकअप कराने के बाद घर में ही इलाज कराना शुरू कर दिया। बताया गया है कि उसकी जांच रिपोर्ट में डेंगू था। इसके बाद उसकी प्लेटलेट्स गिरनी शुरू हो गई। तबीयत बिगड़ने में उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। यहां भी तबीयत ठीक न होने की स्थिति में एक अन्य प्राइवेट अस्पताल में मरीज को लेकर गए। जहां पर मरीज ने दम तोड़ दिया। डेंगू से एक मौत पार्क रोड और दरभंगा बस्ती में हो चुकी है। एक अन्य मौत का मामला मालदेवता से भी आ चुका है। हालांकि यह मामला सरकारी आंकड़ों में दर्ज नहीं है। इस मामले में सीएमओ वाईएस थपलियाल का कहना है कि किशन नगर क्षेत्र से डेंगू से हुई मौत की कोई रिपोर्ट विभाग को नहीं मिली है। जिस भी अस्पताल में कोई मौत डेंगू से होगी तो उसकी रिपोर्ट सीएमओ आफिस आती है। अभी सरकारी आंकड़ों में दो मौत ही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें