फोटो गैलरी

Hindi Newsनाटकीय ढंग से दबोचा गया डकैती व लूट का फरार वारंटी

नाटकीय ढंग से दबोचा गया डकैती व लूट का फरार वारंटी

कई मामलों में उससे की जा रही है पूछताछडकैती व लूट सहित कई मामलों के फरार वारंटी अंगद महतो को बुधवार को कोतवाली ओपी की पुलिस ने नाटकीय ढंग से मारवाड़ी कॉलेज के पास से दबोच लिया। वह अपनी पत्नी को...

नाटकीय ढंग से दबोचा गया डकैती व लूट का फरार वारंटी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 04 Jan 2017 07:24 PM
ऐप पर पढ़ें

कई मामलों में उससे की जा रही है पूछताछ

डकैती व लूट सहित कई मामलों के फरार वारंटी अंगद महतो को बुधवार को कोतवाली ओपी की पुलिस ने नाटकीय ढंग से मारवाड़ी कॉलेज के पास से दबोच लिया। वह अपनी पत्नी को परीक्षा दिलाने वहां पहुंचा था। पुलिस उसे सदर एसडीपीओ दिलनवाज अहमद के कार्यालय ले गई। वहां कई मामलों को लेकर उससे घंटों पूछताछ की गई। अंगद लहेरियासराय थाना क्षेत्र के इस्माइलगंज मोहल्ले का रहने वाला है।

सदर एसडीपीओ ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि अंगद मधुबनी जिले के बेनीपट्टी स्थित एक बैंक को लूटने की साजिश रच रहा है। इसके बाद से कई दिनों से उसकी तलाश चल रही थी। गिरफ्तारी से बचने के लिए उसने बेनीपट्टी के आसपास ही ठिकाना बना रखा था। उन्होंने बताया कि डकैती के एक मामले में उसके खिलाफ कोर्ट से वारंट जारी किया गया था। लहेरियासराय थाने की पुलिस को भी उसकी सरगर्मी से तलाश थी। पूर्व में सोनकी ओपी क्षेत्र के मामले को लेकर उसकी गिरफ्तारी के लिए तीन हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था। एसडीपीओ ने बताया कि कितने मामलोंं में उसका बेल टूटा है, इसका पता लगाया जा रहा है। उसके पास से मोबाइल फोन बरामद किया गया है, जिसके कॉल डिटेल्स खंगाले जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें