फोटो गैलरी

Hindi Newsसाहा की डबल सेंचुरी, रेस्ट ऑफ इंडिया ने जीता ईरानी कप

साहा की डबल सेंचुरी, रेस्ट ऑफ इंडिया ने जीता ईरानी कप

रेस्ट ऑफ इंडिया ने ईरानी कप पर कब्जा जमा लिया है। खिताबी मुकाबले में रणजी चैम्पियन गुजरात को छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा। रेस्ट ऑफ इंडिया की जीत के हीरो रहे विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान स

लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 24 Jan 2017 01:50 PM

रेस्ट ऑफ इंडिया ने ईरानी कप पर कब्जा जमा लिया है। खिताबी मुकाबले में रणजी चैम्पियन गुजरात को छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा। रेस्ट ऑफ इंडिया की जीत के हीरो रहे विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा (नॉटआउट 203) और कप्तान चेतेश्वर पुजारा (नॉटआउट 116)। इन दोनों के बीच ट्रिपल सेंचुरी पार्टनरशिप ने गुजरात को जीत से महरूम रखा।

धौनी के इस खास गिफ्ट ने कप्तान विराट को किया EMOTIONAL

इस क्रिकेटर ने गर्लफ्रेंड की अश्लील PHOTOS सोशल मीडिया पर डालीं

साहा की फर्स्ट क्लास करियर की ये बेस्ट पारी थी। साहा और पुजारा के बीच 316 रनों की साझेदारी से रेस्ट ऑफ इंडिया ने रणजी चैंपियन गुजरात को मैच के पांचवें और आखिरी दिन मंगलवार छह विकेट से हराया। आगे की स्लाइड में पढ़ें कैसा रहा मैच...

साहा की डबल सेंचुरी, रेस्ट ऑफ इंडिया ने जीता ईरानी कप1 / 2

साहा की डबल सेंचुरी, रेस्ट ऑफ इंडिया ने जीता ईरानी कप

रेस्ट ऑफ इंडिया ने 379 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुबह के सेशन में 103.1 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर यह रन बना जीत अपने नाम की। विजेता टीम की पारी में कप्तान पुजारा ने अपने फर्स्ट क्लास क्रिकेट का 37वीं सेंचुरी लगाई जबकि साहा ने पहली डबल सेंचुरी ठोकी।

दोनों बल्लेबाजों ने पांचवें विकेट के लिए 78.5 ओवर में 316 रन जोड़े। रेस्ट ऑफ इंडिया को जीत के लिए 379 रन का मुश्किल लक्ष्य मिला था और उसने चौथे दिन तक तक चार विकेट खोकर 266 रन बना लिए थे और जीत के लिए उसे 113 रनों की जरूरत थी। सुबह के सेशन में करीब दो घंटे के खेल में ही साहा-पुजारा ने 20 ओवरों के भीतर जरूरी रन बनाए। मैच के आखिरी दिन रणजी चैंपियन गुजरात की टीम कोई विकेट नहीं निकाल सकी।

साहा की डबल सेंचुरी, रेस्ट ऑफ इंडिया ने जीता ईरानी कप2 / 2

साहा की डबल सेंचुरी, रेस्ट ऑफ इंडिया ने जीता ईरानी कप