फोटो गैलरी

Hindi Newsटी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान दौरे पर जाएगी वर्ल्ड-11 टीम 

टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान दौरे पर जाएगी वर्ल्ड-11 टीम 

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) टी-20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए वर्ल्ड इलेवन टीम को सितंबर में लाहौर भेजेगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के शीर्ष अधिकारी नजम सेठी ने इसकी पुष्टि की है। पीसीबी...

टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान दौरे पर जाएगी वर्ल्ड-11 टीम 
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 07 Mar 2017 11:16 PM
ऐप पर पढ़ें

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) टी-20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए वर्ल्ड इलेवन टीम को सितंबर में लाहौर भेजेगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के शीर्ष अधिकारी नजम सेठी ने इसकी पुष्टि की है।

पीसीबी के कार्यकारी बोर्ड के प्रमुख सेठी ने डेली गार्डियन में छपी इस खबर की पुष्टि की है कि वर्ल्ड-11 22 से 29 सितंबर के बीच लाहौर में खेलेगी। सेठी ने कहा, 'यह खबर सही है कि वर्ल्ड-11 पाकिस्तान का दौरा करेगी, लेकिन कई चीजों पर अभी काम करना बाकी है जैसे मैचों की तारीख और दौरे का अंतिम कार्यक्रम। साथ ही नियम और शर्तें भी। 

'इसे लिए इसे गोपनीय रखा गया'
सेठी ने कहा कि पीसीबी ने इस दौरे को लेकर अब तक गोपनीयता बरती थी क्योंकि उसे लाहौर में पाकिस्तान सुपर लीग के फाइनल के सफल आयोजन का इंतजार था। उन्होंने कहा कि वर्ल्ड-11 के दौरे को लेकर जल्द ही सारी रूपरेखा तैयार की जाएगी लेकिन पीसीबी कुछ अन्य बोर्ड के संपर्क में भी है, जिससे कि इस साल वे अपनी टीमें यहां भेजें।
सेठी ने कहा, 'मैं विस्तार में नहीं जाना चाहता लेकिन कोशिश की जा रही है और हमें उम्मीद है कि इस साल हमें पाकिस्तान में और अधिक इंटरनेशनल क्रिकेट देखने को मिलेगा।' पीसीबी ने कहा था कि वह इस साल पाकिस्तान में खेलने के लिए बांग्लादेश और श्रीलंका के संपर्क में है। 

स्टार की जगह अब ये मोबाइल कंपनी होगी टीम इंडिया की स्पॉन्सर

PAKvsSL सीरीज पाकिस्तान में या यूएई में
पाकिस्तान को अक्टूबर में श्रीलंका की मेजबानी करनी है, लेकिन इस तरह के संकेत हैं कि इस सीरीज का आयोजन यूएई में किया जा सकता है। पीसीबी श्रीलंका बोर्ड को मनाने की कोशिश कर रहा है कि वे ये सीरीज पाकिस्तान में खेलें या कम से कम सीरीज के कुछ मैच पाकिस्तान में खेलें। पीसीबी के एक अन्य अधिकारी ने कहा कि वर्ल्ड-11 दौरा जाइल्स क्लार्क की कोशिशों से संभव हो पा रहा है जो पाकिस्तान क्रिकेट पर आईसीसी के विशेष कार्यबल के प्रमुख हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें