फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: इस तरह पकड़म पकड़ाई खेलते दिखे टीम इंडिया के खिलाड़ी

VIDEO: इस तरह पकड़म पकड़ाई खेलते दिखे टीम इंडिया के खिलाड़ी

चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर है। टीम इंडिया इन दिनों सेंट किट्स में है और यहां प्रैक्टिस मैच के साथ-साथ रिफ्रेश फील करने के लिये पकड़म पकड़ाई खेलते दिखे। बीसीसीआई...

VIDEO: इस तरह पकड़म पकड़ाई खेलते दिखे टीम इंडिया के खिलाड़ी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 16 Jul 2016 04:53 PM
ऐप पर पढ़ें

चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर है। टीम इंडिया इन दिनों सेंट किट्स में है और यहां प्रैक्टिस मैच के साथ-साथ रिफ्रेश फील करने के लिये पकड़म पकड़ाई खेलते दिखे।

बीसीसीआई ने शनिवार को अपने फेसबुक ऑफिशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में टीम इंडिया के खिलाड़ी पकड़म पकड़ाई खेलते दिख रहे हैं।

जब से अनिल कुंबले टीम इंडिया के नये कोच बने हैं तब से वो नये-नये एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। पहले योगा क्लास, ड्रम सेशन, फिर बीच पर वॉलीबॉल और अब पकड़म पकड़ाई का गेम खेला जा रहा है ताकि क्रिकेटर्स हमेशा फ्रेश फील करें।

फिलहाल जारी वेस्टइंडीज बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ प्रक्टिस मैच के दूसरे दिन रविंद्र जडेजा ने भारत के शानदार फॉर्म जारी रखते हुए तीन विकेट चटकाने के बाद अर्धशतकीय पारी खेली।

लोकेश राहुल (127 गेंद में 64 रन, नौ चौके और एक छक्का) और कप्तान विराट कोहली (94 गेंद में 51 रन, चार चौके) के अर्धशतकों के बाद मेहमान टीम पहली पारी में 105.4 ओवर में 364 रन पर सिमट गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें