फोटो गैलरी

Hindi Newsविराट बने एआर रहमान के शागिर्द, अब गाएंगे गाना

विराट बने एआर रहमान के शागिर्द, अब गाएंगे गाना

भारतीय टेस्ट कप्तान और स्टाइलिश क्रिकेटर विराट कोहली अब दिग्गज संगीतकार एआर रहमान के शागिर्द बन गए हैं और जल्द ही उनके प्रशंसकों को इस बल्लेबाज की गायिकी की छुपी हुई प्रतिभा से रूबरू होने का मौका...

विराट बने एआर रहमान के शागिर्द, अब गाएंगे गाना
एजेंसीTue, 07 Jun 2016 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टेस्ट कप्तान और स्टाइलिश क्रिकेटर विराट कोहली अब दिग्गज संगीतकार एआर रहमान के शागिर्द बन गए हैं और जल्द ही उनके प्रशंसकों को इस बल्लेबाज की गायिकी की छुपी हुई प्रतिभा से रूबरू होने का मौका मिलेगा।

विश्व कप हो या आईपीएल हर टूर्नामेंट और हर मैच में धुआंधार प्रदर्शन करने वाले लोकप्रिय खिलाड़ी विराट आगामी फुटसाल लीग के आधिकारिक गाने में अपनी आवाज देने जा रहे हैं और इसके लिए उन्होंने आस्कर विजेता संगीतकार रहमान के साथ भी समय बिताया है।

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट देश में पहली बार होने जा रही फुटसाल लीग के ब्रांड एम्बेसेडर हैं और उन्होंने इसके आधिकारिक गीत का कुछ हिस्सा गाया है। इस गाने को रहमान ने तैयार किया है। विराट ने ट्विटर पर खुद इसकी जानकारी साझा की है। उन्होंने लिखा' मेरे लिए दिग्गज श्री रहमान के साथ समय बिताना किसी सम्मान की तरह है। वह बहुत ही विनम्र हैं और अपने काम में बेहद प्रतिभाशाली हैं। सर आपका धन्यवाद।'

फुटसाल लीग का यह गीत 'नाम है फुटसाल' शीर्षक से तैयार किया गया है। इसके म्युजिक वीडियो को कुछ सप्ताह में जारी किया जाएगा। रहमान ने इसे लेकर कहा कि हम कई हफ्तों से फुटसाल लीग के गीत को तैयार करने के लिए काम कर रहे हैं। विराट ने जो हिस्सा गाया है वह रैप है। लेकिन मैं इसे उनके लिए आसान बना दूंगा।' विराट ने रहमान के साथ एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की है जहां दोनों स्टूडियों में खड़े हैं।

आस्कर विजेता ने कहा कि इस गाने के बोल अंग्रेजी में हैं लेकिन हमें नहीं पता है कि यह कैसा बना है। यह पूरा गीत रैप में नहीं है यह सबका मिलाजुला है।

इस बीच आईपीएल के शीर्ष रन स्कोरर रहे विराट ने कहा कि वह इसे लेकर कुछ घबराए हुए हैं। उन्होंने कहा कि मेरा बचपन ही रहमान के बनाए गानों की यादों के साथ बीता है। मुझे यह पता है कि क्रिकेट के लिए कैसे तैयारी करते हैं लेकिन मुझे गाना रिकार्ड करने के बारे में कुछ पता नहीं है।

दिल्ली, मुंबई, कोलकाता,चेन्नई, गोवा, कोच्चि, हैदराबाद और बेंगलुरू सहित आठ फ्रेंचाइजियां फुटसाल लीग का हिस्सा हैं जो टूर्नामेंट के 15 से 24 जुलाई तक होने वाले पहले संस्करण में उतरेंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें