फोटो गैलरी

Hindi NewsPICS: शादी के बाद वाइफ हेजल का 1st बर्थडे ऐसे सेलिब्रेट कर रहे हैं युवी

PICS: शादी के बाद वाइफ हेजल का 1st बर्थडे ऐसे सेलिब्रेट कर रहे हैं युवी

आज युवराज सिंह की पत्नी और बॉलीवुड स्टार हेजल कीच का जन्मदिन है। हेजल के जन्मदिन पर युवराज ने अपने इंस्टाग्राम पर उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस प्री-बर्थडे...

PICS: शादी के बाद वाइफ हेजल का 1st बर्थडे ऐसे सेलिब्रेट कर रहे हैं युवी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 28 Feb 2017 03:45 PM
ऐप पर पढ़ें

आज युवराज सिंह की पत्नी और बॉलीवुड स्टार हेजल कीच का जन्मदिन है। हेजल के जन्मदिन पर युवराज ने अपने इंस्टाग्राम पर उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस प्री-बर्थडे सेलिब्रशन की तस्वीर में युवराज और हेजल के साथ हरभजन सिंह भी नजर आ रहे हैं। युवराज ने फोटो शेयर करते हुए एक प्यारा सा संदेश भी लिखा है। 

Hey hazey it's your birthday welcome to the have be mature side ! Never mind just do your thing

 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

हरभजन सिंह ने भी हेजल की प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है। जिसमें हरभजन हेजल और युवराज के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 

गुरमेहर कौर विवाद में फंसे रणदीप ने कहा-हमें भी हंसने का अधिकार है

बता दें कि युवराज और हेजल ने पिछले साल ही दिसंबर में शादी की है। शादी के बाद दोनों अकसर अपने खास पलों को सोशल साइट्स पर शेयर करते हुए दिखते हैं।  

शादी के बाद दोनों ने कई मैग्जीन शूट भी करवाए हैं। उन्होंने एफएचएम के लिए भी फोटोशूट किया है। इस फोटोशूट में दोनों की वर्क आउट करते नजर आए थे।

VIDEO: ऑस्कर बैक स्टेज में टकीला शॉट लगाकर एन्जॉय करती दिखीं प्रियंका

बता दें कि चंडीगढ़ में दोनों की शादी पहले पंजाब के फतेहगढ़ साहेब में हुई और इसके बाद हिंदू रीति रिवाजों के साथ गोवा में फिर शादी के बंधन में बंधे। इस दौरान बॉलीवुड के कई सितारे और क्रिकेटर्स भी मौजूद थे। गोवो में शादी के बाद फिर दिल्ली के आईटीली मौर्या होटल में रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें