फोटो गैलरी

Hindi Newsवर्ल्ड टी20: ऑस्ट्रेलिया को हराकर भारत को मिलेगा सेमीफाइनल का टिकट

वर्ल्ड टी20: ऑस्ट्रेलिया को हराकर भारत को मिलेगा सेमीफाइनल का टिकट

टी20 वर्ल्ड कप में शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के द्वारा पाकिस्तान को हराने के कारण अब भारत के पास कंगारूओं को शिकस्त देने का विकल्प बचा है। दूसरे ग्रुप में न्यूजीलैंड तीन मैच जीतकर पहले ही सेमीफाइनल में...

वर्ल्ड टी20: ऑस्ट्रेलिया को हराकर भारत को मिलेगा सेमीफाइनल का टिकट
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 25 Mar 2016 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

टी20 वर्ल्ड कप में शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के द्वारा पाकिस्तान को हराने के कारण अब भारत के पास कंगारूओं को शिकस्त देने का विकल्प बचा है। दूसरे ग्रुप में न्यूजीलैंड तीन मैच जीतकर पहले ही सेमीफाइनल में जगह बना चुका है। नए समीकरणों से 27 मार्च को होने वाला ऑस्ट्रेलिया और भारत का लीग मैच क्वार्टर फाइनल में तब्दील हो गया है।
 
टूर्नामेंट का रोमांच जोरो पर है। भारत ने अपने पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड से शिकस्त खाई थी और उसके बाद शानदार वापसी करते हुए अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को हराया। अगले मैच में बांग्लादेश ने उसको कड़ी टक्कर दी थी। इस परीक्षा में भारत एक रन से पास होने में सफल हुआ था।

वहीं ऑस्ट्रेलिया को भी न्यूजीलैंड ने हराया था। उसके बाद कंगारूओं ने बांग्लादेश और पाकिस्तान को शिकस्त देकर अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा। क्रिकेटप्रेमियों को 27 मार्च को होने वाले मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है। इस मुकाबले को जीतने वाला सेमीफाइनल का टिकट कटाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें