फोटो गैलरी

Hindi Newsचैम्पियंस ट्रॉफी: AUS टीम में 4 तेज गेंदबाज शामिल,हरफनमौला जेम्स बाहर

चैम्पियंस ट्रॉफी: AUS टीम में 4 तेज गेंदबाज शामिल,हरफनमौला जेम्स बाहर

ऑस्ट्रेलिया ने चैम्पियंस ट्रॉफी टीम में चार तेज गेंदबाजों मिशेल स्टार्क, जेम्स पेटिंसन, जोश हेजलवुड और पैट कमिंस को जगह दी है जबकि हरफनमौला जेम्स फाकनेर को बाहर कर दिया गया है।    ...

चैम्पियंस ट्रॉफी: AUS टीम में 4 तेज गेंदबाज शामिल,हरफनमौला जेम्स बाहर
एजेंसीFri, 21 Apr 2017 07:41 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया ने चैम्पियंस ट्रॉफी टीम में चार तेज गेंदबाजों मिशेल स्टार्क, जेम्स पेटिंसन, जोश हेजलवुड और पैट कमिंस को जगह दी है जबकि हरफनमौला जेम्स फाकनेर को बाहर कर दिया गया है।
     
ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने कहा कि तेज गेंदबाजी आक्रमण ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के लिये बहुत अच्छा है। स्टार्क के दाहिने पैर में फ्रेक्चर के कारण भारत दौरे से बीच में से ही लौट आये थे लेकिन इंग्लैंड में एक से 18 जून तक होने वाले टूनार्मेंट से पहले उनके फिट होने की उम्मीद है। आक्रामक बल्लेबाज क्रिस लिन को भी टीम में जगह दी गई है। 

धौनी को रैना का साथ:आलोचना पर बोले, ड्रेसिंग रूम शेयर करके पता चलता..

आस्ट्रेलिया को ग्रुप ए में इंग्लैंड, बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के साथ रखा गया है जबकि गत चैम्पियन भारत को ग्रुप बी में दक्षिण अफ्रीका, पाकिस्तान और श्रीलंका के साथ रखा गया है।

टीम: स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर, पैट कमिंस, आरोन फिंच, जान हेस्टिंग्स, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, मोइजेस हेनरिक्स, क्रिस लिन, ग्लेन मैक्सवेल, जेम्स पेटिंसन, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, एडम जाम्पा। 

IPL-10 की खास और विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें...

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें