फोटो गैलरी

Hindi NewsPHOTO: तो क्या राजनीति में उतरेंगे सुरेश रैना, SP नेता से की मुलाकात

PHOTO: तो क्या राजनीति में उतरेंगे सुरेश रैना, SP नेता से की मुलाकात

इंडियन क्रिकेटर सुरेश रैना ने शनिवार को समाजवादी पार्टी के नेता प्रोफेसर रामगोपाल यादव से मुलाकात की। इस मुलाकात से कयास लगाए जा रहे हैं कि रैना राजनीति में उतर सकते हैं। माना जा रहा है कि वे...

PHOTO: तो क्या राजनीति में उतरेंगे सुरेश रैना, SP नेता से की मुलाकात
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 22 Jan 2017 03:54 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन क्रिकेटर सुरेश रैना ने शनिवार को समाजवादी पार्टी के नेता प्रोफेसर रामगोपाल यादव से मुलाकात की। इस मुलाकात से कयास लगाए जा रहे हैं कि रैना राजनीति में उतर सकते हैं। माना जा रहा है कि वे सपा के लिए यूपी चुनाव में प्रचार भी कर सकते हैं।

हालांकि, रामगोपाल ने बाद में साफ किया कि रैना अपने दोस्त की बहन की शादी का कार्ड देने आए थे। उन्होंने कहा कि राजनीति पर कोई बात नहीं हुई है। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियं जोरो पर हैं। पार्टियों ने अपने प्रत्याशियों की सूची भी तैयार कर दी है। रैना की रामगोपाल से मुलाकात सपा द्वारा अपने उम्‍मीदवारों की लिस्‍ट जारी किए जाने के ठीक बाद हुई है।

यूपी विधानसभा में कुल 403 सीटें हैं। 2012 के विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी ने 224 सीट जीतकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई थी। पिछले चुनावों में बसपा को 80, बीजेपी को 47, कांग्रेस को 28, रालोद को 9 और अन्य को 24 सीटें मिलीं थीं।

सर जडेजा ने किया कमाल, उनके नाम हुआ ये शानदार रिकॉर्ड

अखिलेश यादव ने जारी किया पार्टी का मैनिफेस्टो, जानें 15 खास बातें

Bangladesh vs Newzealand: बारिश की भेंट चढ़ा टेस्ट का तीसरा दिन

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें