फोटो गैलरी

Hindi Newsगंभीर 2015-16 सत्र के लिए दिल्ली के कप्तान बने

गंभीर 2015-16 सत्र के लिए दिल्ली के कप्तान बने

अनुभवी बल्लेबाज गौतम गंभीर को आगामी सत्र के लिए औपचारिक तौर पर फिर दिल्ली का कप्तान बनाया गया है। सीनियर चयन समिति के समन्वयक और खेल सचिव सुनील देव ने आज एक वाक्य की मीडिया विज्ञप्ति में इसकी पुष्टि...

गंभीर 2015-16 सत्र के लिए दिल्ली के कप्तान बने
एजेंसीSun, 20 Sep 2015 02:10 PM
ऐप पर पढ़ें

अनुभवी बल्लेबाज गौतम गंभीर को आगामी सत्र के लिए औपचारिक तौर पर फिर दिल्ली का कप्तान बनाया गया है। सीनियर चयन समिति के समन्वयक और खेल सचिव सुनील देव ने आज एक वाक्य की मीडिया विज्ञप्ति में इसकी पुष्टि की।
   
गंभीर के करीबी सूत्रों ने बताया कि अजय जडेजा को कोच बनाए जाने से उनके सहज नहीं होने की अटकलों के बावजूद उन्हें भारत के इस पूर्व खिलाड़ी के मार्गदर्शन में खेलने में कोई आपत्ति नहीं है।
   
गंभीर के करीबी डीडीसीए के एक अधिकारी ने कहा कि जडेजा हो या दहिया, वे गंभीर को यह नहीं सिखायेंगे कि बल्लेबाजी कैसे करनी है। उसे भी पता है कि उसे अपने खेल पर ध्यान देना होगा ताकि निकट भविष्य में हो सके तो भारतीय टीम में वापसी कर सके। मुझे नहीं लगता कि गौतम जडेजा के साथ नहीं खेलेगा।
    
सीनियर चयन समिति के अध्यक्ष विनय लाम्बा ने कहा कि गंभीर को कप्तान बनाने का फैसला सर्वसम्मति से लिया गया। उन्होंने कहा कि तीनों चयनकर्ता (लाम्बा, हरि गिडवाणी और राहुल संघवी) गंभीर को कप्तान बनाने को लेकर एकमत थे।
    
उन्होंने कहा कि 23 सितंबर तक टीम का ऐलान कर दिया जाएगा। इस बीच अभ्यास पिचों पर पानी भर जाने से आज भी नेट अभ्यास नहीं हो सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें