फोटो गैलरी

Hindi Newsसंगकारा की जगह लेंगे तरंगा

संगकारा की जगह लेंगे तरंगा

श्रीलंका के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज कुमार संगकारा के संन्यास लेने के बाद अब भारत के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रहे तीसरे और अंतिम टेस्ट के लिए उनकी जगह बांये हाथ के बल्लेबाज उपुल तरंगा को टीम में...

संगकारा की जगह लेंगे तरंगा
एजेंसीFri, 28 Aug 2015 09:43 AM
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज कुमार संगकारा के संन्यास लेने के बाद अब भारत के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रहे तीसरे और अंतिम टेस्ट के लिए उनकी जगह बांये हाथ के बल्लेबाज उपुल तरंगा को टीम में शामिल किया गया है।
         
मैच की पूर्व संघ्या पर गुरुवार को संवाददाताओं से बातचीत में श्रीलंकाई कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने कहा कि 30 वर्षीय तरंगा एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं और पाकिस्तान के खिलाफ अपने पिछले मैच में 45 रन की पारी खेलने के बावजूद उन्हें संगकारा के लिए टीम में स्थान पहीं मिल पाया था। अब जब संगकारा ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है तरंगा को अंतिम टेस्ट के लिए टीम में शामिल किया गया है।
   
मैथ्यूज ने कहा कि संगकारा के संन्यास के बाद टीम के बल्लेबाजी क्रम के बारे में अभी निर्णय नहीं लिया जा सका है। हम अपने बल्लेबाजी संयोजन को देखने के बाद ही इस पर अंतिम निर्णय लेंगे।      
        
कप्तान मैथ्यूज ने कहा कि सीरीज में टीम के सफलतम गेंदबाज ऑफ स्पिनर थारिंडू कौशल के भी हाथ में चोट लगने के कारण उनका निर्णायक टेस्ट में खेलना संदिग्ध है लेकन दूसरे टेस्ट में चोट की वजह से बाहर रहने वाले तेज गेंदबाज नुवान प्रदीप पूरी तरह से फिट हैं और उनकी वापसी तय है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें