दिनेश कार्तिक-दीपिका ने अब की हिन्दू रीति-रिवाज से शादी, देखें PHOTOS - दिनेश कार्तिक-दीपिका ने अब की हिन्दू रीति-रिवाज से शादी, देखें PHOTOS DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिनेश कार्तिक-दीपिका ने अब की हिन्दू रीति-रिवाज से शादी, देखें PHOTOS

दिनेश कार्तिक-दीपिका ने अब की हिन्दू रीति-रिवाज से शादी, देखें PHOTOS

भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक और स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल ने गुरुवार को दूसरी शादी रचाई, लेकिन इस बार हिंदू रीति-रिवाज के मुताबिक। दिनेश और दीपिका का ये तीन दिन में दूसरी बार विवाह था। इससे पहले वो मंगलवार को ईसाई रीति-रिवाज के मुताबिक शादी कर चुके थे।

गुरुवार को तेलुगु-नायडू रस्म के मुताबिक दोनों की शादी हुई। शादी में दीपिका ने पहले गोल्डन और बाद में पिंक कलर की साड़ी पहनी थी। दिनेश कार्तिक ने पारंपरिक शेरवानी पहन थी। दिनेश और दीपिका की दो बार शादी इसलिए हुई क्योंकि दीपिका ईसाई हैं जबकि दिनेश कार्तिक हिंदू।

ऐसे हुई दोनों की मुलाकात
कार्तिक और दीपिका की मुलाकात फरवरी 2013 में एक जिम मे हुई थी और इसी साल दोनों ने सगाई कर ली थी। आईपीएल-8 के एक मैच में दीपिका स्टेडियम में कार्तिक को चीयर करने पहुंची थीं। दिनेश कार्तिक भी कॉमनवेल्थ गेम्स के दौरान दीपिका का हौसला बढ़ातें हुए नजर आए थे।

दिनेश कार्तिक की है दूसरी शादी
कार्तिक ने 2007 में अपने बचपन की दोस्त निकिता से शादी की थी। लेकिन शादी जल्द ही दी एंड हो गया। 2012 में आईपीएल-5 के दौरान कार्तिक की वाइफ निकिता का अफेयर मुरली विजय से हो गया। जैसे ही ये बात कार्तिक को पता चली, उन्होंने निकिता को तलाक देने का फैसला कर लिया। तलाक के वक्त निकिता प्रेग्नेंट थीं। तलाक होते ही निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली।

देखें तस्वीरें: photo1, photo2, photo3, photo4, photo5

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिनेश कार्तिक-दीपिका ने अब की हिन्दू रीति-रिवाज से शादी, देखें PHOTOS