फोटो गैलरी

Hindi Newsजीत के बाद खिलाड़ियों ने संगकारा को कंधों पर उठाया

जीत के बाद खिलाड़ियों ने संगकारा को कंधों पर उठाया

भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के चौथे दिन मिली शानदार जीत के बाद जश्न में डूबे श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने अपने करियर की अंतिम सीरीज खेल रहे कुमार संगकारा को कंधों पर उठाकर ‘विक्ट्री मार्च’...

जीत के बाद खिलाड़ियों ने संगकारा को कंधों पर उठाया
एजेंसीSun, 16 Aug 2015 02:44 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के चौथे दिन मिली शानदार जीत के बाद जश्न में डूबे श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने अपने करियर की अंतिम सीरीज खेल रहे कुमार संगकारा को कंधों पर उठाकर ‘विक्ट्री मार्च’ निकाला।
     
लेफ्ट आर्म स्पिनर रंगना हेराथ की करिश्माई गेंदबाजी की बदौलत चौथे दिन लंच के बाद ही मैच को अपने नाम करने वाली श्रीलंकाई टीम जीत की खुशी मना रही थी। उसी समय धमिका प्रसाद के इशारे पर टीम के खिलाड़ियों ने दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज संगकारा को कंधों पर उठाकर ‘विक्ट्री मार्च’ निकाला।
     
टीम के खिलाड़ियों से मिले इस सम्मान पर संगकारा पहले तो शर्मा से गए लेकिन फिर उन्होंने दर्शकों का अभिवादन किया। क्यूरेटर वर्नावीरा ने संगाकारा को गले से लगा लिया और सभी खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम की तरफ प्रस्थान कर गए। स्टेडियम में मौजूद दर्शक पीछे नहीं रहे और सभी ने अपने अपने मोबाइल तथा कैमरों में इस बेहद खास पल को कैद कर लिया।
      
37 वर्षीय कुमार संगकारा इस सीरीज के दूसरे टेट मैच के बाद संन्यास ले लेंगे। इससे पहले वह वनडे और ट्वेंटी 20 प्रारूप को पहले ही अलविदा कह चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें