फोटो गैलरी

Hindi Newsएशेज सीरीज से बाहर हो सकते हैं जेम्स एंडरसन

एशेज सीरीज से बाहर हो सकते हैं जेम्स एंडरसन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट में अपनी पकड़ मजबूत कर चुकी इंग्लैंड को करिश्माई गेंदबाज जेम्स एंडरसन के रूप में बडम झटका लग सकता है जिनका चोट के कारण शेष सीरीज में खेलना...

एशेज सीरीज से बाहर हो सकते हैं जेम्स एंडरसन
एजेंसीFri, 31 Jul 2015 02:10 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट में अपनी पकड़ मजबूत कर चुकी इंग्लैंड को करिश्माई गेंदबाज जेम्स एंडरसन के रूप में बडम झटका लग सकता है जिनका चोट के कारण शेष सीरीज में खेलना संदिग्ध हो गया है।
       
एजबेस्टन में चल रहे तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में एंडरसन ने 14.4 ओवर में 47 रन देकर टीम की ओर से सर्वाधिक छह विकेट अपने नाम किये थे जिसके बाद पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम 136 रन पर ढेर हो गयी थी। इंग्लैंड के अनुभवी स्टार गेंदबाज एंडरसन को कमर के एक तरफ खिचाव की समस्या आ गयी है जिसके बाद उन्हें अपने नौवें ओवर को अधूरा छोड़कर मैदान के बाहर जाना पडम था और उनके ओवर को जो रूट ने पूरा किया।
       
इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने ट्विटर पर बयान जारी कर इस बात की पुष्टि करते हुे बताया कि एंडरसन को परीक्षण के लिए भेजा गया है और उनके स्कैन कराये जायेंगे। इसके बाद साफ हो गया है कि उनके स्वास्थ्य परीक्षण और स्कैन के बाद ही शेष सीरीज में उनके भविष्य पर कोई फैसला लिया जाएगा। ट्रेंट ब्रिज में सीरीज का चौथा टेस्ट अगले गुरुवार से शुरू होना है।
        
इंग्लैंड के तेज गेंदबाज और ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में 13 ओवर में 45 रन देकर पांच विकेट लेने वाले स्टीवन फिन ने कहा कि मैंने इस बारे में कुछ नहीं सुना है। जाहिर तौर पर जब जिम्मी (एंडरसन) जैसा गेंदबाज बीच में ओवर को छोड़कर जाता है तो जरूर कुछ बड़ी समस्या होगी।
       
उन्होंने कहा कि वह हमारे लिए एक बड़े खिलाड़ी हैं और हमारी आक्रामक गेंदबाजी का प्रमुख भी है। जिम्मी को ट्रेंट ब्रिज मैदान पर गेंदबाजी करना काफी पसंद है और उनका प्रदर्शन बहुत शानदार रहा है। यदि उनकी समस्या बरकरार रहती है और वह शेष सीरीज से बाहर रहेंगे तो टीम को एक बड़ा नुकसान होगा लेकिन अभी तक हमें कोई जानकारी नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें